झाबुआ। मौसम विभाग द्वारा अधिक बारिश को लेकर जारी किए गए हाई अलर्ट में जिले भर में बीते 24 घंटे से लगातार बारिश हो रही है, जिसके चलते सारी नदी नाले उफान पर आ गए है। पिछले दो दिनो से हो रही तेज बारिश ने सारे रिकार्ड तोड दिये है। वही लगातार भारी बारिश के चलते कई नदियां भी उफान पर आ चुकी है। इसी के साथ ही छोटे छोटे गांवो में तेज बारिश के कारण पुलिया डूब चुकी है, जिससे की गांवा से संपर्क भी टूट रहा है।
        झाबुआ में अनास नदी पर बने बांध बामनसेमलिया के दो गेट खोलना पड़ गए, वहीं शहर से लगे डूंगराधन्ना जाने वाले रोड पर बनी पुलिया पर पानी आ जाने से रास्ता बंद हो गया है। वही जिले के टेमरिया से रतलाम जाने वाले मार्ग की पुलिया पर पानी आने से रतलाम की ओर जाने वाला मार्ग बंद हो गया है। माही नदी पर बने बांध में लगातार बारिश से उसका जल स्तर बड रहा है। तेज बारिश के चलते कई नदियो ने विकराल रूप धारण कर लिया है। वही राज्यो की सीमाओ के बीच में आने वाले पुलियो पर तेज बारिश से आवागमन में परेशानियां हो रही है।
      वही इसे देखते हुये आवागमन भी बंद हो चुका है। जिसके कारण मप्र ओर राजस्थान, गुजरात और महाराष्ट्र की ओर जाने वाले सभी रास्ते करीब करीब बंद हो चुके है। जिले भर में तेज बारिश एवं तेज हवाओ के कारण कई ईलाको में तो बिजली के खंबे तक गिर चुके है। जिससे की विद्युत प्रदाय प्रभावित हो रहा है। वही दुरसंचार की कई लाईन भी बंद हो चुकी है।


लाइव वीडियो 



और पड़े
शेयर