कलेक्टर ने 3 आदतन अपराधियों को एक वर्ष के लिए किया जिला बदर

झाबुआ : कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी श्री आशीष सक्सेना ने शांति व्यवस्था बनाये रखने, एवं आमजन को भयमुक्त वातावरण प्रदान करने के लिए शांति व्यवस्था भंग करने वाले तीन अनावेदकों के विरूद्ध कठोर कार्यवाही करते हुए एक वर्ष के लिए जिला बदर कर दिया है।  
  1. जारी आदेशानुसार राखी उर्फ रामेश्वर उर्फ रमेश कहार पिता कन्हैयालाल कहार निवासी अयोध्या बस्ती झाबुआ को झाबुआ में विगत वर्षो से लगातार खौफ का माहौल पैदा करने, अवैघ कारोबार में लिप्त होकर आपराधिक प्रवृत्ति का होने से एक वर्ष की अवधि के लिए जिला बदर कर दिया है। 
  2. कालम उर्फ कासम पिता शब्बीर अली निवासी कैलाश मार्ग झाबुआ को लोक संपत्ति को नुकसान पहुॅचाने एवं लगातार आपराधिक प्रवृत्ति का होने से एक वर्ष के लिए जिला बदर किया गया है। 
  3. यशवंत पिता पल्लू निवासी कल्याणपुरा जिला झाबुआ को लोगो के साथ मारपीट करने, जान से मारने की धमकी देने, क्षेत्र में शराब बनाने, शराब बेचने के अपराध में विगत वर्षो से लगातार लिप्त पाये जाने से एक वर्ष के लिए जिला बदर किया है। 
       उक्त तीनों अनावेदको को लोक हित में शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए जिले की राजस्व सीमा व जिले के समीपवर्ती जिले इन्दौर, उज्जैन, रतलाम, धार, बडवानी, खरगोन, खण्डवा एवं अलीराजपुर की राजस्व सीमाओ से एक वर्ष की अवधि के लिए बाहर जाने हेतु आदेशित किया है एवं कलेक्टर न्यायालय झाबुआ की लिखित अनुमति के बिना वह उक्त क्षैत्रो में प्रवेश नहीं कर सकेगे।

Due-to-criminal-activity-three-person-out-of-the-district-कलेक्टर ने 3 आदतन अपराधियों को एक वर्ष के लिए किया जिला बदर