काली कल्याणी धाम पर हो रहा पराशक्ति बाधा निवारण का काम, आज होगी भजन संध्या

हवन एवं महा भंडारे का भी होगा आयोजन

झाबुआ । नवरात्री पर्व मे साक्ष्ससत माँ  दुर्गा, लक्ष्मी, काली, सरस्वती का अपने भक्तो को आशीर्वाद मिलता है  । मां की नौ दिनों तक आराधना, पूजा करने वालों के मां कालिका सभी तरह के त्रितापों का हरण कर लेती है तथा मांनव मात्रको सुखी बनाने में अपनी शक्ति एवं वदान प्रदान करती है । नवरात्री पर्व मे पराबाधाओं का निवारण होता है तथा मां के आशीर्वाद से हर दुखी दर्दी के दुखों का निवारण होता है । काली कल्याण धाम उदयपुरिया में पर्वतसिंह मकवाना के नेतृत्व में शारदेय नवरात्री में इस तीर्थ बन चुके स्थान पर गुजरात, राजस्थान, मालवा सहित देश के विभिन्न स्थानों से श्रद्धालुओं का तांता लग रहा है और चमत्कारिक मां के विग्रह को माथा टेक कर अपनी मनांवांछित कामनाओं की पूर्ति कर रहे है । 
काली कल्याणी धाम पर हो रहा पराशक्ति बाधा निवारण का काम, आज होगी भजन संध्या-The-work-of-reducing-the-defeat-of-Parashakti-obstruction-on-Kali-Kalyani-Dham-          उदयपुरिया झाबुआ में यह स्थान एक शक्तिपीठ के रूप में परिविर्तत हो चुका है और यहां मा कालिका की साक्षात अनुभूति हो रही है प्रतिदिन यहां पर्वत मकवाना को मां कालिका की सवारी आती है और सैकेडो की संख्या मे दुखी एवं पेरशान लोगों की समस्याओं एवं परेशानियों का निराकरण हो रहा है । काली कल्याणी शक्तिपीठ के पर्वतसिंह मकवाना के अनुसार आज गुरूवार को रात्री में सरदारपुर की प्रसिद्ध भजन संध्या पार्टी द्वारा मां के दरबार मे अपनी भक्ति रचनाएँ प्रस्तुत की जावेगी  । 
          माता के दरबार मे प्रतिदिन रात्री में मां के दरबार मे गरबों का आयोजन भी किया जारहा है । नौ दिनों तक  चलने वाले इस आध्यात्मिक नवरात्रोत्सव में कल शुक्रवार कोविशाल हवन किया जाकर मंत्रोच्चार के साथ आहूतिया अर्पित की जावेगी तथा इसके बाद विशाल भंडारे का आयोजन भी किया गया है । मंदिर समिति ट्रस्ट के केशर मकवाना, जीतसिंह भूरिया, कांताबेन बिलवाल, विजय नायर, बंटी, अमीत, ईश्वर, मोनू ने नगर की जनता से उदयपुरिया में मा काली कल्याणी के दरबार में आयोजित नवरात्रोंत्सव में सहभागी होने की अपील की है ।