पिछली बैठक में चिन्हित दुर्घटना संभावित स्थलो पर संकेतक लगवाये

सड़क सुरक्षा संबंधी बैठक में अपर कलेक्टर ने दिये निर्देश

झाबुआ। स्कूल वाहनो में बच्चों की सुरक्षा के लिए क्या-क्या होना अनिवार्य है। इस संबंध में वाहन चालकों के लिए स्कूल संचालको को दिशा-निर्देश जारी किये गये है। सुरक्षा संबंधी शर्ते पूरी नहीं करने वाले स्कूली वाहनो की जांच कर सख्त कार्यवाही करने एवं ओवर लोड वाहनो पर परिवहन एवं पुलिस विभाग की संयुक्त टीम द्वारा कार्यवाही करने का निर्णय सड़क सुरक्षा समिति की बैठक में लिया गया। पूर्व बैठक में निर्णय लिया गया था कि सड़कों पर दुर्घटना संभावित सभी मोडो पर संकेतक लगवाये जाये। निर्देश के पालन में जिले में सड़क निर्माण एजेन्सियो द्वारा दुर्घटना संभावित स्थल चिन्हित किये गये है, चिन्हित सभी स्थलो पर निर्देशानुसार संकेतक बोर्ड एवं दुर्घटना रोकने हेतु अन्य आवश्यक कार्यवाही कर पालन प्रतिवेदन अगली बैठक के पूर्व परिवहन अधिकारी को प्रस्तुत करने के निर्देश अपर कलेक्टर श्री चैहान ने संबंधित अधिकारियो को दिये। झाबुआ में शहरी क्षेत्र में होने वाले अतिक्रमण को हटाने के लिए सीएमओ नगरीय निकाय को निर्देशित किया गया। 
  बैठक की अध्यक्षता अपर कलेक्टर श्री एसपीएस चौहान ने की। बैठक में एडीशनल एसपी रचना भदौरिया, जिला परिवहन अधिकारी श्री गुप्ता सहित समिति के सदस्य उपस्थित थे। 

पिछली बैठक में चिन्हित दुर्घटना संभावित स्थलो पर संकेतक लगवाये-Directive-issued-by-Additional-Collector-in-road-safety-meeting