गरबाड़ा विधानसभा में प्रचार-प्रसार कर रही जपं अध्यक्ष कलावती भूरिया

झाबुआ। गुजरात राज्य के गडवाड़ा विधानसभा में जिला पंचायत अध्यक्ष सुश्री कलावती भूरिया द्वारा पूरी क्षमता तथा मेहनत के साथ प्रचार-प्रसार किया जा रहा है। उनके साथ इस विधानसभा में प्रचार-प्रसार में जिले से बड़ी संख्या में पार्टी के अन्य पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता भी शामिल है।
गरवाड़ा विधानसभा में प्रचार-प्रसार करते हुए जिपं अध्यक्ष सुश्री भूरिया ने कहा कि इस बार गुजरात राज्य की जनता बदलाव चाहती है। राज्य की जनता पूर्व सरकार की विफलताओं के चलते काफी परेशान हो गई है। जिसके चलते गरवाड़ा (दाहौद) विधानसभा में भी उन्हें इसका असर देखने को मिल रहा है। जब वह प्रचार-प्रसार के लिए रैलियों, बैठकों एवं सभाओं का आयोजन कर रहीं है, तो विधानसभा के लोग इसमें बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे है और कांग्रेस के समर्थन में वोट देने का संकल्प भी दौहरा रहे है तथा कांग्रेस के प्रचार-प्रसार भी शामिल हो रहे है। जिससे उन्होंने उम्मीद् जताई कि इस विधासनसभा से कांग्रेस की भारी बहुमतों से जीत होने के साथ ही इस बार गुजरात राज्य में कांग्रेस की सरकार बनेगी।  
प्रधानमंत्री से नाराज लोग
सुश्री भूरिया ने आगे आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व में गुजरात राज्य के मुख्यमंत्री रहे एवं वर्तमान में देश के प्रधानमंत्री से राज्य की जनता काफी परेशान है। केंद्र सरकार द्वारा जीएसटी लागू किए जाने से व्यापारियों की भारी फजीहत हुई है। विषेषकर व्यापारी तबका परेशान है और वह बदलाव चाहता है। इसके साथ ही केंद्र सरकार की नोटबंदी का फैसले से भी लोग काफी नाराज है, ऐसे में उन्होंने इस बार गुजरात राज्य में कांग्रेस की सरकार बनने की संभावना जताई है।

गरबाड़ा विधानसभा में प्रचार-प्रसार कर जपं अध्यक्ष कलावती भूरिया-janpad-presiden-Kalavati-Bhuria-campaigning-in-Garbara-gujrat-assembly