मतदान की महत्वता को लेकर आसरा पारमार्थिक ट्रस्ट ने चलाया हस्ताक्षर अभियान

सुबह 10 से शाम 5 बजे तक चले इस अभियान के दौरान हर वर्ग, हर समाज, गणमान्य नागरिक, बुद्धिजीवी, विभिन्न सामाजिक, धार्मिक संस्थाओं के पदाधिकारी, बड़े-बुजुर्गों के साथ युवा एवं विशेषकर ग्रामीणजनों ने 1 हजार से अधिक हस्ताक्षर कर इस अभियान को सफल बनाया।

1 हजार से अधिक बड़े, बुजुर्ग एवं युवा मतदाताओं से करवाएं फलेक्स पर हस्ताक्षर

 26 नवंबर को भी अभियान संचालित किया जाएगा

झाबुआ। आसरा पारमार्थिक ट्रस्ट झाबुआ द्वारा 28 नवंबर को विधानसभा चुनाव के तहत होने वाले मतदान के प्रति मतदाताओं में जागरूकता लाने के लिए 25 नवंबर, रविवार को मतदाता हस्ताक्षर अभियान चलाया गया। जिसमें ट्रस्ट के पदाधिकारी एवं महिला सदस्याओं ने फलेक्स पर हर वर्ग के मतदाताओं से हस्ताक्षर करवाकर उन्हें मतदान करने के प्रति जागरूक करने का कार्य किया गया। प्रथम दिन 1 हजार से अधिक लोगों ने फलेक्स पर हस्ताक्षर कर मतदान आवष्यक रूप से करने की स्वीकृति प्रदान की।  
     मतदान हस्ताक्षर अभियान का शुभारंभ आसरा पारमार्थिक ट्रस्ट के मेनेजिंग ट्रस्टी यषवंत भंडारी, संस्थापक अध्यक्ष राजेष नागर एवं सेवा प्रकल्प अध्यक्ष रविराजसिंह राठौर ने करते हुए उपस्थित लोगों को मतदान के महत्व के बारे में जानकारी दी एवं बताया कि आपका एक मत लोकतंत्र में एक अच्छी और ईमानदार सरकार बनाने के लिए काफी महत्वपूर्ण है। आपको अपने क्षेत्र में जनप्रतिनिधि चुनने को पूरा अधिकार है। मतदान केवल हमारा अधिकार नहीं नहीं अपितु कर्तव्य भी है। साथ ही कहा कि 18 वर्ष एवं उससे अधिक उम्र के प्रत्येक व्यक्ति को 28 नवंबर को मतदान कर अपनी जागरूकता का परिचय देना है।
बाल पेन से फलेक्स पर करवाएं हस्ताक्षर
बाद ट्रस्ट के पदाधिकारियों में सेवा प्रकल्प सचिव सुनील चौहान, मीडिया प्रभारी दौलत गोलानी के साथ महिलाओं सदस्यों में ट्रस्ट की आजीवन अध्यक्ष श्रीमती वंदना व्यास, कुंता सोनी, सुषीला भट्ट, पद्मावती त्रिवेदी, लीना नागर, मंजुला देराश्री आदि द्वारा लोगों से बाल पेन से फलेक्स बोर्ड पर हस्ताक्षर करवाएं गए। सुबह 10 से शाम 5 बजे तक चले इस अभियान के दौरान हर वर्ग, हर समाज, गणमान्य नागरिक, बुद्धिजीवी, विभिन्न सामाजिक, धार्मिक संस्थाओं के पदाधिकारी, बड़े-बुजुर्गों के साथ युवा एवं विशेषकर ग्रामीणजनों ने 1 हजार से अधिक हस्ताक्षर कर इस अभियान को सफल बनाया। 
सोमवार को भी संचालित होगा अभियान
इस अवसर पर आसरा ट्रस्ट के संस्थापक अध्यक्ष श्री नागर ने बताया कि यह हस्ताक्षरयुक्त फलेक्स राजवाड़ा पर ही लगा रहेगा। जिसके माध्यम से आगामी दिनों में मतदाताओं में अपने मत के प्रति जागरूकता आ सकेगी। अभियान के दौरान मतदान से संबंधी स्लोगन भी बोलकर लोगों में जागरूकता लाने के प्रयास किए गए। यह हस्ताक्षर अभियान 26 नवंबर, सोमवार को भी राजवाड़ा पर संचालित किया जाएगा। 

मतदान की महत्वता को लेकर आसरा पारमार्थिक ट्रस्ट ने चलाया हस्ताक्षर अभियान