बिजली कटौती का विरोध कर भाजपा ने विधानसभाओं में निकाली चिमनी यात्रा

चिमनी यात्रा बुधवार को राजवाडा चौक से नगर के मुख्य मार्गो पर निकाली गई .

शहर की जनता चिमनी, लालटेन व मोमबत्ती जलाने को मजबूर- ओम प्रकाश शर्मा

झाबुआ । जिला भाजपा अध्यक्ष ओम प्रकाश शर्मा बताया कि लगातार हो रही बिजली कटौती का विरोध करते हुए भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पूरे प्रदेश में एक साथ चिमनी यात्रा बुधवार को राजवाडा चौक से नगर के मुख्य मार्गो पर निकाली गई जिसमें जिले भर के भाजपा पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं के अलावा बडी संख्या में भाजपा महिला मोर्चा की सदस्याओं ने भाग लिया । नगर में ढोल ढमाकों के साथ निकाली गई लालटेन यात्रा का नागरिकों ने दिल से समर्थन दिया तथा कांग्रेस की कमलनाथ सरकार को बिजली एवं पानी उपलब्ध कराने मे असफल रहने पर धिक्कारा । इस अवसर पर जिला भाजपा अध्यक्ष ओमप्रकाश शर्मा, पूर्व विधायक शांतिलाल बिलवाल,शैलेष दुबे, कल्याणसिंह डामोर,श्यामा भाई ताहेड, ओपी राय,अजय पोरवाल, भूरू चौहान, बंटी डामोर, विश्वास सोनी, महेन्द्र तिवारी, जितेन्द्र पांचाल, मनोज अरोडा, शैलेन्द्र सोलंकी, भानू भूरिया,सायरा खान, शामीली डामोर, शोभा कटारा, प्रीति पांचाल, मयूरी चौहान, संगीता पलासी, साधना सिलावट,  लीला चोयल, सीता सोनी सहित बडी संख्या में भाजपाई पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे ।
      लालटेन यात्रा में जिला भाजपा अध्यक्ष ओम प्रकाश शर्मा ने कहा कि आज की यह लालटेन यात्रा कमलनाथ सरकार को नींद से जगाने के लिये भाजपा प्रदेश संगठन के द्वारा पूरे प्रदेश में एक साथ निकाली जा रही है। प्रदेश की जनता यह जानकर हैरान है कि जब प्रदेश में बिजली की आपूर्ति की व्यवस्था पर्याप्त है फिर भी मुख्यमंत्री कमलनाथ के द्वारा यह बिजली कटौती क्यों की जा रही है ? 
श्री शर्मा ने कहा कि जब से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई है, प्रदेश की जनता परेशान है। प्रदेश के हालात बेहद दुर्भाग्यपूर्ण हो गये है, जहां सरकार जनता की मूलभूत सुविधाएं बिजली, पानी की भी जिम्मेदारी नहीं संभाल पा रही है। सरकार इन जिम्मेदारियों को निभाने की बजाये, कभी अधिकारियों को कोसती है, तो कभी बिजली उपकरणों की गुणवत्ता पर सवाल उठाती है। यह अपनी जिम्मेदारी से बचने के लिये इस तरह के आरोप लगाती है यह सरकार, लेकिन प्रदेश की जनता सब जानती है। कांग्रेस की यह सरकार प्रदेश के विकास एवं जनता के हित में कार्य करने का सोचने की बजाय, इसके नेता तबादला उद्योग चलाकर अपनी जेब भरने का काम कर रहे है। 15 साल सत्ता से बाहर क्या हुए, जैसे अपना सब कुछ गवा दिया हो और अब वह सब प्राप्त करने के लिये इस तरह शासकीय कर्मचारियों को तबादलें किये जा रहे है।
   भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सरकार को जनता के प्रति अपनी जवाबदारी की, इस तरह लालटेन यात्रा निकालकर याद दिला रही है। उन्होने चेतावनी देते हुए कहा कि अभी भी सरकार नींद से नहीं जागी और जनता इसी तरह परेशान होगी तो हम सड़कों पर उतरकर प्रदेश संगठन के निर्देशानुसार आगामी समय में  बड़े आंदोलन भी करेंगे। 

बिजली कटौती का विरोध कर भाजपा ने विधानसभाओं में निकाली चिमनी यात्राबिजली कटौती का विरोध कर भाजपा ने विधानसभाओं में निकाली चिमनी यात्रा

बिजली कटौती का विरोध कर भाजपा ने विधानसभाओं में निकाली चिमनी यात्रा

बिजली कटौती का विरोध कर भाजपा ने विधानसभाओं में निकाली चिमनी यात्रा