विश्व सफाई दिवस" पम्पावती नदी के तट पर सफाई में जुटा पूरा नगर परिषद अमला

विश्व सफाई दिवस के अवसर पर नगर परिषद का विशेष सफाई अभियान पम्पावती नदी के तट पर चलाया गया.
पेटलावद। विश्व सफाई दिवस के अवसर पर पूरा देश जहा सफाई में जुटा हुआ है, कई कार्यक्रमों के माध्यम से इस दिन को यादगार बनाया जा रहा है। सफाई के प्रति लोगों की प्रतिबद्धता का भी कोई जवाब नही है। इसी कड़ी में आज नगर परिषद पेटलावद का पूरा सफाई अमला पम्पावती नदी के तट पर पहुंच कर सफाई अभियान चलाया गया व जनसहयोग से आसपास की गंदगी को साफ किया ।
      दरोगा रामलाल धानुक व केयर सोशल वेलफेयर सोसायटी के प्रोजेक्ट मैनेजर विनोद धाकड़ ने बताया कि सफाई किसी दिन की मोहताज नही है, चूंकि कई दिनों से अलग-अलग वार्डो में विशेष सफाई अभियान चलाया जा रहा है, विश्व सफाई दिवस के अवसर पर नगर परिषद का विशेष सफाई अभियान पम्पावती नदी के तट पर चलाया गया व तट की सफाई व आस-पास पड़ी गंदगी को साफ किया गया । 
      इस दौरान कई जनप्रतिनिधियो व सामाजिक कार्यकर्ताओ ने भी अपना सहयोग प्रदान किया व आसपास के लोगो से आग्रह किया कि जीवनदायनी माँ पम्पावती नदी को साफ व स्वच्छ बनाए रखने में सहयोग करे व नदी के आसपास गंदगी न करे, कचरा कचरा वाहन में ही डाले व स्वच्छ सर्वेक्षण 2020 में अपने शहर पेटलावद को नम्बर 1 बनाने में अपना सहयोग दे। कार्यक्रम को सफल बनाने में केयर सोशल वेलफेयर सोसायटी के डायरेक्टर प्रदोश सोमवंशी, भारती सोमवंशी, विनोद धाकड़, जितेंद्र कटकानी, दरोगा रामलाल धानुक, जमादार मंगीलाल मोरवाल, दिनेश शिवजी व कई जन-प्रतिनधियो ओर सफाई कर्मचारी ने अपना सहयोग प्रदान किया ।

Jhabua News-विश्व सफाई दिवस" पम्पावती नदी के तट पर सफाई में जुटा पूरा नगर परिषद अमलाJhabua News-विश्व सफाई दिवस" पम्पावती नदी के तट पर सफाई में जुटा पूरा नगर परिषद अमला



रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ


Google News