कोरोना वायरस के चलते सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूलों की छुट्टी घोषित

मध्यप्रदेश में कक्षा 10 एवं कक्षा 12 की वार्षिक परीक्षाओं का आयोजन यथावत पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार किया जाएगा।
भोपाल/झाबुआ। कोरोना वायरस को लेकर मध्य प्रदेश में हाई अलर्ट शुरू हो गया है। मध्यप्रदेश के सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूलों की छुट्टी घोषित कर दी गई है। परंतु प्राइमरी से लेकर हायर सेकेंडरी तक सभी परीक्षाएं अपने टाइम टेबल के अनुसार होंगी। शासकीय शिक्षकों को अवकाश नहीं दिया गया है। मध्य प्रदेश स्कूल शिक्षा विभाग के आदेश क्रमांक 483/670/2020/20.2 दिनांक 13 मार्च 2020 के अनुसार मध्यप्रदेश में संचालित समस्त शासकीय एवं निजी विद्यालयों में अस्थाई रूप से आगामी आदेश तक अवकाश रहेगा। 
Corono-Virus- Madhya Pradesh All School Cloed from 13 MArch 2020-कोरोना वायरस के चलते सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूलों की छुट्टी घोषित    मध्य प्रदेश के शासकीय विद्यालयों में कक्षा 5 एवं कक्षा 8 की वार्षिक परीक्षाओं का आयोजन यथावत पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार किया जाएगा। मध्यप्रदेश में कक्षा 10 एवं कक्षा 12 की वार्षिक परीक्षाओं (चाहे वह किसी भी सक्षम बोर्ड/प्रबंधन के तत्वाधान में आयोजित की जा रही हो) का आयोजन यथावत पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार किया जाएगा। उक्त अवधि में मध्य प्रदेश के समस्त शासकीय विद्यालयों में समस्त शैक्षणिक एवं गैर शिक्षण स्टाफ विद्यालय में उपस्थित रहकर यथावत शासकीय/अकादमिक कार्य संपादित करेंगे। उक्त अवधि में मध्य प्रदेश के समस्त निजी विद्यालय शैक्षणिक एवं गैर शैक्षणिक स्टाफ की विद्यालय में उपस्थिति के संबंध में अपने स्तर पर स्वविवेक से समुचित निर्णय ले सकेंगे।
आधिकारिक अधिसुचना