नेहरू युवा केंद्र की जिला सलाहकार समिति की बैठक सम्पन्न

केन्द्र की जिला युवा समन्वयक सुश्री प्रीति ने आने वाले वर्ष में युवाओं के लिए किए जाने वाले कार्यक्रमों के बारे में विस्तार से जानकारी प्रस्तुत की..

झाबुआ। नेहरू युवा केन्द्र की जिला सलाहकार समिति की बैठक सोमवार को यहां कलेक्टेªट सभा कक्ष में कलेक्टर श्री रोहित सिंह की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। इस बैठक में नेहरू युवा केन्द्र की जिला युवा समन्वयक सुश्री प्रीति ने अप्रैल से लेकर सितम्बर माह अन्त तक किए गए विभिन्न कार्यक्रमों, कोविड-19, फिट इंडिया कार्यक्रम, वृक्षारोपण कार्यक्रम, पोषण आहार कार्यक्रम और महात्मा गांधी जयन्ती आदि कार्यक्रमों की जानकारी दी। कलेक्टर श्री सिंह ने वर्ष 2020-21 के लिए वार्षिक कार्ययोजना का अनुमोदन किया। श्री सिंह ने सभी विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि वे आपसी समन्वय से युवाओं के लिए कार्य करें और युवाओं को खेल के लिए प्रोत्साहित करने विकास खण्ड स्तरीय तथा जिला स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन करें। इस बैठक में नेहरू युवा केन्द्र की जिला युवा समन्वयक सुश्री प्रीति ने आने वाले वर्ष में युवाओं के लिए किए जाने वाले कार्यक्रमों के बारे में विस्तार से जानकारी प्रस्तुत की।

इस बैठक में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ. जयपाल सिंह ठाकुर, सिविल सर्जन डाॅ. बी.एस.बघेल, महाप्रबंधक जिला व्यापार एवं उद्योग केन्द्र श्री वीरेन्द्र सिंह इस्क्या, अतिरिक्त मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री दिनेश वर्मा, जिला खेल एवं युवा कल्याण अधिकारी, परियोजना अधिकारी, जिला पंचायत श्रीमति संगीता गुंडिया, एन.एस.एस.अधिकारी, भारत स्काउट एवं गाईड अधिकारी नेहरू युवा केन्द्र के वालेन्टियर्स सहित अन्य अधिकारी उपिस्थत थे।  

Jhabua News-  नेहरू युवा केंद्र की जिला सलाहकार समिति की बैठक सम्पन्न


रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ


Google News