अतिक्रमण के नाम पर बुलडोजर कांग्रेस शासित नगरपालिका परिषद चला रहीं - भाजपा मंडल अध्यक्ष अंकुर पाठक

भाजपा मंडल झाबुआ ने नपा परिषद् की पक्षपातपूर्ण कार्रवाई का किया विरोध

कांग्रेस शासित नपा परिषद् गरीबों को बेरोजगार करने पर तुली - नेता प्रतिपक्ष जुवानसिंह गुंडिया 

 झाबुआ। झाबुआ जिले में इन दिनों चल रहीं अतिक्रमण मुहीम के लिए मप्र के मुखिया शिवराज मामा को बदनाम किया जा रहा है, जबकि ऐसा नहीं है। जिला प्रशासन के निर्देश पर स्थानीय कांग्रेस शासित नगरपालिका परिषद् गरीबों का आशियाना छीनने के लिए पक्षपातपूर्ण मुहीम चला रहीं है। केवल गरीबों के आशियाने और दुकाने तोड़ी जा रही है। रसूखदारों और माफियाओं को इस मुहीम में क्लीन चीट दी गई है, जबकि जिला प्रशासन एवं स्थानीय प्रशासन को चाहिए कि समान रूप से मुहीम संचालित करे। उक्त आरोप भाजपा मंडल झाबुआ अध्यक्ष अंकुर पाठक ने लगाते हुए आगे बताया कि कांग्रेस शासित नगरपालिका परिषद् ने शहर में अभी तक जहां भी मुहीम संचालित की है, वहां निर्धन वर्ग के लोगो की ही गुमटियां, ठेलागाड़ियां और आशियाने बुल्डोजर और जेसीबी चलाकर तोड़े है। 
jhabua news- अतिक्रमण के नाम पर बुलडोजर कांग्रेस शासित नगरपालिका परिषद चला रहीं - भाजपा मंडल अध्यक्ष अंकुर पाठक
       देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मप्र के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की मंशा है कि हर गरीब को रोजगार मिले। उन्हें रहने के लिए पक्का मकान और रोजगार के लिए भी ऋण उपलब्ध करवाने के साथ अत्यंत न्यूनतम दर पर उचित मूल्य दुकानों से राशन उपलब्ध करवाया जा रहा है। मप्र सरकार की यह कतई मंशा नहीं रही है कि कोई निर्धन परिवार बेरोजगार हो और उन्हें किसी भी तरह से परेशान किया जाए। भाजपा मंडल महामंत्री एवं नगरपालिका में नेता प्रतिपक्ष जुवानसिंह गुंडिया ने कहा कि कांग्रेस की ओर से यह झूठा आरोप लगाए जा रहा है कि प्रदेश के मुखिया शिवराजसिंह चौहान के निर्देश पर यह मुहीम संचालित हो रहीं है, जबकि यह मुहीम जिले में स्थानीय स्तरों पर ही संचालित कर केवल गरीबों को आशियाने और रोजगार को समाप्त करने के कुंठित प्रयास किए जा रहे है, जो सरासर गलत है। 
जेसीबी और बुल्डोजर से तहस-नहस की गुमटियां और सामान 
भाजपा मंडल महामंत्री एवं वार्ड पार्षद पपीश पानेरी ने बताया कि झाबुआ शहर में कई ऐसे रसूखदार और माफिया भी निवासरत है, जिनकी ओर इस कांग्रेस शासित परिषद् का कभी भी ध्यान नहीं गया, क्योकि इनके पीछे का कारण कहीं ना कहीं हफता या महीना बंदी होना है। यदि बुलडोजर और जेसीबी चलाना ही है तो इन गलत कार्य करने वाले रसूखदारों और माफियाओं के भवनों और प्रतिष्ठानों पर चलाया जाना चाहिए, जिससे नपा परिषद् की मोटी कमाई हो रहीं है। भाजपा मंडल कोषाध्यक्ष एवं वार्ड पार्षद नरेन्द्र राठौरिया ने आरोप लगाया कि शहर के वार्ड क्र. 18 मे भी प्रशासनिक अमले ने ताबड़तोब आकर जेसीबी और बुलडोजर से निर्धन वर्ग के व्यापारियों की गुमटियों और उनमें रखे सामानों को तहस-नहस कर दिया, इसकी बजाय प्रशासन को चाहिए था वह उन्हें सख्ती से यहां से हटवाएं। इस कारण कई गुमटियां व्यवसाईयों का एक से दो लाख रूपए तक का नुकसान हो गया, क्या प्रशासन इन्हें नुकसानी या आर्थिक सहायता प्रदान करेगा।


रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ