बोल्ड वूमेन ऑर्गनाइजेशन ने मुंबई में किया फैशन फेवर इंडिया सेशन का आयोजन, झाबुआ को मिले तीन अवार्ड

संस्था लंबे समय से देशभर में महिला वर्ग को कलाओं और विद्याओ में कर रहीं प्रोत्साहित.

सोशल एक्टिविटी का भी किया जाता है आयोजन 

झाबुआ। देश की फिल्म इंडस्ट्री मुंबई के मुक्ति ऑडिटोरियम में बीबी डब्ल्यू फैशन फेवर इंडिया सेसन का आयोजन हुआ। जिसमें गेस्ट ऑफ हॉनर झाबुआ की पूजा शर्मा रहीं। वहीं झाबुआ निवासी सीमा आर्या विनर तथा राधिका मोर्या भी प्रथम रनर-अप रहीं। इसके अलावा मारिया वडकिया बेस्ट ड्रेस डिजाइनर के अवॉर्ड से सम्मानित हुई। ज्ञातव्य रहे कि बी-बोल्ड वूमेन ऑर्गनाइजेशन है, जो कि वूमेन एम्पावरमेंट के लिए काम करता है, जो 4 साल पहले सोशल मीडिया के माध्यम से बनाया गया था और अब इसमें 20 हजार से भी ज्यादा इंस्टाग्राम फैमिली है। इसकी फाउंडर अमृता मिश्रा है, जो झाबुआ की रहने वाली है एवं मुंबई में रहकर ऑल ओवर इंडिया में काम कर रही है। इसके अलावा मारिया वड़किया इसकी को-फाउंडर फैशन डिजाइनर है। बीबी डब्ल्यू वूमेन एम्पोरमेंट फेषन डिजाईन को प्रोत्साहन देने के साथ समय-समय पर सोशल एक्टिविटी भी करता रहता है। 

Jhabua News- बोल्ड वूमेन ऑर्गनाइजेशन ने मुंबई में किया बीबी डब्ल्यू फैशन फेवर इंडिया सेशन का आयोजन, झाबुआ को मिले तीन अवार्ड
गेस्ट ऑफ हॉनर झाबुआ की पूजा शर्मा रहीं



संस्था का उद्देश्य कला और वि़द्याओं को प्रोत्साहन देना

संस्था का उद्देश्य महिलाओं को उनकी कला में प्रोत्साहित कर उचित प्लेटफार्म देना है, ताकि वह अपना एवं परिवार का नाम राष्ट्रीय स्तर पर रोशन करने के साथ आत्मनिर्भर भी बन सके। बी-बोल्ड वूमेन ऑर्गनाइजेशन प्रतिवर्ष नेशनल लेवल पर यह आयोजन करता है, जिसमें देशभर की अलग-अलग प्रतिभाएं पार्टीसिपेट करती है और उन्हें परफारमेंस के आधार पर पुरस्कृत भी किया जाता है।

Jhabua Samachar- Bold Women Organization organizes BBW Fashion Favor India session in Mumbai, Jhabua gets three awards
सीमा आर्या को ताज पहनाते आयोजक संस्था की को-फाउंडर मारिया वड़किया


रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ