अनियंत्रित बाइक ने गाय को मारी टक्कर, घंटो तक कराहती रही गाय घटना स्थल पर

      राजेश थापा ( झाबुआ ) : स्थानीय राजवाड़ा चौक पर सोमवार सुबह 9:30 बजे अनियंत्रित होकर बाइक  सवार ने गाय को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी की गाय का सिंग टूट गया। घटना के बाद बाइक सवार भाग निकला और गाय घटना स्थल पर कराहती रही।
आसपास के रहवासियो को जब इसकी खबर लगी तो उन्होंने गाय के उपचार की कोशिश की मगर गाय इधर उधर भागने लगी, भागते भागते गाय स्थानीय राजवाड़ा चौक पहुची वहां होली खेल रहे कुछ युवको ने गाय को सिंग टुटा हुआ देखा तो तुरंत उसे पकड़कर उसकी मरहम पट्टी करना चाहा मगर गाय दर्द से कराहती हुई आवेश में इधर उधर भागने लगी ,  युवको द्वारा गाय के पीछे पीछे भागते हुए डेढ़ दो घंटे की मशक्कत के बाद हुडा फिर लक्ष्मि बाई मार्ग में एक सकड़ी गली में यातायात विभाग के बेरिकेट्स लगाकर गाय को पकड़ लिया गया तथा वही खड़ी टाटा मैजिक गाड़ी में लगी रस्सी से बांध कर तुरंत पशु चिकित्सक डॉ शुक्ला को बुलवाकर गाय का मरहम पट्टी कर पैन रिलीफ इंजेक्शन के साथ ही उपचार शुरू किया गया, इस पुरे घटनाक्रम में गाय के इलाज़ के लिए उसके पीछे दौड़े उक्त युवको में दो युवक घायल हुए जिनमे एक युवक को घुटने पर और दूसरे युवक को दाए हाथ पर चौट आई.
इनका रहा सराहनीय योगदान 
      इस पूरी घटना में चेतन रावल, लोकेश सतोगिया, कालू मालवीय, बादशाह, कपिल आदि का विशेष सहयोग रहा जिन्होंने दो घंटे की मशक्कत के बाद दर्द से कराहती गाय को समय रहते चिकित्सक से इलाज़ करवाया , आसपास की रहवासियो को जब घटना का पता चला तो सभी ने मुक्त कंठ से सभी युवको की प्रशंसा की. और आगे भी "जीव सेवा मानव सेवा" रूपी इस मुहीम को जारी रखने का आव्हान किया। 

Uncontrolled-bike-collided-with-cow-jhabua-rajwada-अनियंत्रित बाइक ने गाय को मारी टक्कर, घंटो तक कराहती रही घटना स्थल पर Uncontrolled-bike-collided-with-cow-jhabua-rajwada-अनियंत्रित बाइक ने गाय को मारी टक्कर, घंटो तक कराहती रही घटना स्थल पर

Uncontrolled-bike-collided-with-cow-jhabua-rajwada-अनियंत्रित बाइक ने गाय को मारी टक्कर, घंटो तक कराहती रही घटना स्थल पर
लाइव विडियो 

रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ


Google News