लाडली शिक्षा पर्व का आयोजन 12 को, 383 लडलियो को छात्रवृति का होगा वितरण

झाबुआ। जिले में 12 अक्टूबर को लाडली शिक्षा पर्व का आयोजन किया जाएगा। इसके अंतर्गत जिला मुख्यालय पर सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। जिसमें कक्षा 6 टी में प्रवेश लेने वाली लाडली लक्ष्मी बेटियों को छात्रवृत्ति वितरित की जाएगी।
    लाडली लक्ष्मी बेटियों के स्वास्थ्य की जाॅच भी की जाएगी, जिन लाडली बेटियों ने कक्षा 6 वी में प्रवेश लिया है उन्हें छात्रवृत्ति का वितरण किया जाएगा। झाबुआ जिले में इस वर्ष कक्षा 6 टी में प्रवेश लेने वाली 383 लाडली लक्ष्मी बेटियां है, जिन्हें लाडली शिक्षा पर्व में दो दो हजार रूपए की छात्रवृत्ति वितरित की जाएगी। साथ ही स्वास्थ्य की जांच कर आयरन, फोलिक एसिड की गोलियां वितरित की जाएंगी तथा उन्हें पोषण आदि की जानकारी भी दी जाएगी। भोपाल में मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के मुख्य आतिथ्य में आयोजित मुख्य समारोह का सीधा प्रसारण किया जाएगा।जिसमें मुख्य मंत्री द्वारा संबोधित किया जाएगा। जिले में मुख्यमंत्री का संबोधन जिले वासी सुन व देख सके इसके लिए आवश्यक व्यवस्थाएॅ की जाएगी।

लाडली शिक्षा पर्व का आयोजन 12 को, 383 लडलियो को छात्रवृति का होगा वितरण-Ladli-Education-Festival-will-be-organized-on-12th-383-students-will-be-given-scholarship.

रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ


Google News