विधायक निधि से 2.65 लाख की विद्युत डीपी का विधायक ने किया शुभारंभ

झाबुआ । मध्यप्रदेश के स्थापना दिवस के अवसर पर क्षेत्रीय विधायक शांतिलाल बिलवाल ने गा्म पंचायत ढेबर में 2 लाख 65 लाख की लागत से विधायक निधि से स्वीकृत डीपी का लोकार्पण किया । इस अवसर पर पर बडी संख्या में उपस्थित गा्मीण जनों को संबोधित करते हुए विधायक शांतिलाल बिलवाल ने कहा कि मध्यप्रदेश के स्थापना दिवस पर गा्म पंचायत ढेबर को यह सौगात क्षेत्रीय विकास की दिशा में एक उपलब्धि है। उन्होने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने पूरे प्रदेश को स्वर्णीम बनाने के लिये सैकडो योजनाओं एवं कार्यक्रमों के माध्यम से हर व्यक्ति के सर्वागिण विकास के लिये कार्यक्रम चलाये हे उनका लाभ प्रत्येक व्यक्ति को मिले यही हमारी प्राथमिकता है। 
       उन्होने प्रदेश स्थापना दिवस की सभी को बधाईया देते हुए कहा कि आगामी बरसों में मध्यप्रदेश के गांव गांव एवं घर तक बिजली पहूंचा कर समाज एवं कृषि के क्षेत्र में प्रदेश को देश का नम्बर एक का राज्य बनाना शिवराज सरकार का संकल्प निश्चित ही पूरा होगा और हम सभी देश,प्रदेश एवं अपने जिले को अग्रणी स्थान दिलानें कामयाब होगें । इस अवसर पर जिला भाजपा उपाध्यक्ष रामचन्द्र भाबर, कल्याणसिंह डामोर, मंडी उपाध्यक्ष बहादूर हटिला, भूश्र चौहान, हरू भूरिया, मेजिया कटारा सहित सैकडो की संख्या में गा्रमीणजन उपस्थित थे ।

विधायक निधि से 2.65 लाख की विद्युत डीपी का विधायक ने किया शुभारंभ -MLA-DLF-inaugurated-2.65-lakh-electrification-fund-from-MLA
रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ


Google News