अनिल भगत वसावा के समर्थन में सांसद भूरिया ने सभा कर किया प्रचार

गुजरात प्रदेश में अब बनेगी कांग्रेस की सरकार-कांतिलाल भूरिया 

झाबुआ /अंकलेष्वर: गुजरात चुनाव में कांग्रेस प्रत्याक्षी के समर्थन में पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं रतलाम झाबुआ संसदीय क्षेत्र के सांसद कांतिलाल भूरिया ने विधानसभा क्रमांक 154 अंकलेष्वर में कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याक्षी अनिल भगत वसावा के साथ करीब 10 से अधिक स्थानों पर नुक्कड सभाऐं की एवं सघन जनसम्पर्क किया । सांसद कांतिलाल भूरिया दिनांक 28.11.2017 को झाबुआ से अंकलेष्वर के लिये रवाना हुए थें, तथा 29.11.2017 को अंकलेष्वर विधानसभा के अन्तर्गत ग्राम उमरवाडा, आम्बुज,रविद्रा, करमाली, घोडादरा, सदादरा, उटीयादरा,पालोनी, संजली, भराड, माही, बरोड, आदि स्थानों में नुक्कड सभाऐं कर भारतीय जनता पार्टी की जनविरोधी नीतियों को उजागर करते हुए कहां की पिछले 15 वर्षो में गुजरात के पिछडे ग्रामों में कोई विकास कार्य नहीं हुए हैं ।   
     पूर्व मुख्यमंत्री एवं देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुजरात की जनता को गुमराह कर पुनः सत्ता पाना चाहते हैं । क्षेत्र की जनता भाजपा की कथनी और करनी के अन्तर को समझ चूकि हैं, तथा होने वाले चुनावों में जनता कांग्रेस के पक्ष में अपना मत देकर भारतीय जनता पार्टी को करारा जवाब देगी तथा गुजरात में कांग्रेस की सरकार बनेगी । इस अवसर पर उनके साथ जिला कांग्रेस कोषाध्यक्ष प्रकाष राका, प्रदेश कांग्रेस पूर्व सचिव, सुनिल थेपडिया सहित अंकलेष्वर विधानसभा क्षेत्र के ब्लाक अध्यक्ष कांग्रेस पदाधिकारीगण एवं कार्यकर्ता विषेष रूप से उपस्थित थें ।

  • अनिल भगत वसावा के समर्थन में सांसद भूरिया ने सभा कर किया प्रचार-MP-Bhuria-organized-rally-in-support-of-Anil-Bhagat-Vasava
रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ


Google News