प्रदेश मे महिलाओं पर हो रहे बलात्कार को लेकर महिला कांग्रेस ने सीएम का पुतला फुंका

झाबुआ : स्थानीय फव्वारा चौक पर जिला महिला कांग्रेस द्वारा प्रदेश भर में महिलाओं के साथ हो रहे दुव्र्यवहार, छेडखानी, बलात्कार के मामलों में बढोत्तरी को लेकर जिला पंचायत अध्यक्षा सुश्री कलावती भूरिया के नेतृत्व में बडी संख्या में महिला कांग्रेस की पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के पुतले का दहन किया। महिला नेत्रियों ने शिवराज के पुतले को आग लगा कर उन पर जूते चप्पलों से वार किया। इस आयोजन को लेकर सुश्री कलावती भूरिया ने कहा कि आज महिलाओं के साथ अत्याचार एवं बलात्कार के मामले मध्यप्रदेश पहले नम्बर का राज्य बन गया है । बहन बेटियों का यहां सुरक्षित निकलना मुश्कील हो गया है । भोपाल एवं देवास में हुए सामुहिक बलात्कार के मामले ने फिर से अपने आप को मामा कहने वाले शिवराजसिंह चौहान की पोल खोल कर रख दी है कि बेटिया मामा के राज मे कितनी सुरक्षित है।
        उन्होने चेतावनी देते हुए कहा कि प्रदेश एवं जिले की महिलायें 2018 में शिवराजसिंह चौहान को चुनाव मे घर पहूंचायेगी तथा कांग्रेस पार्टी प्रदेश में काबिज होकर इनके पूरे कार्यकाल की जांच करवायेगी। इस अवसर पर कलावती मेडा, मालु डोडियार, कलावती गेहलोद, धापुबाई गेहलोद, शीला भूरिया सहित बडी संख्या में महिला नेत्री उपस्थित थी। उक्त जानकारी जिला कांग्रेस प्रवक्ता हर्ष भट ने दी।
  • Women-Congress-blasts-CM-effigy-of-raping-women-in-the-state-प्रदेश मे महिलाओं पर हो रहे बलात्कार को लेकर महिला कांग्रेस ने सीएम का पुतला फुंका
रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ


Google News