जिपं अध्यक्ष सुश्री भूरिया गुजरात चुनाव प्रचार-प्रसार में सक्रिय दो वाहनों में कार्यकर्ताओं के साथ रवाना हुई

झाबुआ। समीपस्थ राज्य गुजरात में आगामी दिनों में विधानसभा चुनाव होना है, जिसको लेकर जिले में भी हलचल है एवं चुनावी माहौल है। जिले से दोनो प्रमुख पार्टियों से पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता गुजरात पहुंचकर वहां प्रचार-प्रसार करने में लगे हुए है।
 इसी क्रम में जिला पंचायत अध्यक्ष सुश्री कलावती भूरिया भी गुजरात चुनाव में प्रचार-प्रसार में पूरी तरह से सक्रिय दिखाई पड़ रहीं है। वह पिछले एक महीने से गुजरात की गडवाड़ां विधानसभा में पहुंचकर वहां से चुनाव लड़ रहीं कांग्रेस प्रत्याषी श्रीमती चंद्रिकाबेन बारिया को जीताने हेतु कृत-संकल्पित है। प्रतिदिन उक्त विधानसभा में झाबुआ जिले के अनेक कार्यकर्ताओं के साथ उनके द्वारा कांग्रेस प्रत्याषी श्रीमती बारिया को जीताने हेतु रैली, सभा एवं बैठकों का आयोजन किया जा रहा है एवं श्रीमती बारिया को भारी बहुमतों से जीताने की अपील की जा रहीं है।

बड़ी संख्या में  कार्यकर्ताओं के साथ रवाना हुई

जिपं अध्यक्ष एवं जिले की वरिष्ठ कांग्रेस नेता सुश्री भूरिया एक बार फिर आज सुबह रवाना हुई। उनके नेतृत्व में दो चार पहिया वाहनों से बड़ी संख्या में पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता गुजरात चुनाव प्रचार-प्रसार हेतु रवाना हुए। इस अवसर पर उनके साथ विषेष रूप से महिला कांग्रेस की प्रदेष सचिव सायरा बानो, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भारू मावी के साथ अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे।  

झाबुआ जिपं अध्यक्ष सुश्री भूरिया गुजरात चुनाव प्रचार-प्रसार में सक्रिय दो वाहनों में कार्यकर्ताओं के साथ रवाना हुई-Zip-President-Ms-Bhuria-active-in-Gujarat-campaign

रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ


Google News