Video News: पेटलावद युवक की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

झाबुआ : रायपुरिया थाना क्षेत्र के ग्राम झकनावदा में गुरूवार सुबह अपने खेत पर गए अनिल मिस्त्री की सर कुचली लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई थी। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को यह समझते देर नही लगी की युवक की हत्या की गई। सनसनीखेज वारदात के चलते एफएसएल टीम और डॉग स्क्वॉड की मदद से रायपुरिया पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी . जाँच में सामने आया की मृतक अनिल एवं आरोपी की पत्नी के बीच अवैध संबंधों के चलते  युवक की हत्या की गई थी । 3 तारीख को हुई इस घटना का रायपुरिया पुलिस ने घटना के महज 18 घंटों के बाद यह खुलासा करते हुए वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था । आरोपी ने पुलिस के समक्ष अपने जुर्म कबूल कर लिया है। एसपी ने अंधे कत्ल का पर्दाफाश करने वाली टीम को पुरूस्कृत किये जाने की घोषण की है।   
     सुबह 7 बजे ग्राम के युवक की हुई सनसनीखेज हत्या के बाद हरकत में आई पुलिस को जांच में कई महत्वपूर्ण साक्ष्य मिले। मृतक के खेत काम करने वाले व्यक्ति से पुछताछ में सामने आई जानकारी ने पुलिस के सामने वारदात के मोटिव और आरोपी का चेहरा साफ कर दिया। झकनावद के युवक अनिल मिस्त्री की अवैध संबंधों के चलते हत्या कर दी गई थी और हत्यारा कोई और नही उसके खेत पर 5 सालों तक काम करने वाला गोवर्धन कटारा निकला जिसने मृतक अनिल को उसकी पत्नि के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था।
       पुलिस के लिये चुनौती बने हत्याकांड की गुत्थी चंद घंटों में ही सुलझाने वाली पुलिस टीम को एसपी ने पुरूस्कृत किये जाने की घोषण की है। एसपी ने टीम को 5 हजार का नगद पुरूस्कार दिये जाने की घोषणा की है।  

एसपी ने किया पुरस्कृत 
गुरूवार सुबह झकनावदा चौकी पर एक व्यक्ति की सर कुचली लाश मिलने की सूचना मिली थी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने प्रथमदृष्टया हत्या किये जाने के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस की पुछताछ में मृतक की दुकान पर काम करने वाले युवक ने मृतक अनिल द्वारा आरोपी की पत्नि के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखे जाने की बात बताई थी। इसके चलते आरोपी द्वारा मृतक की हत्या कर दी गई. पुलिस टीम द्वारा चंद घंटे में खुलासा किया गया। मेरे द्वारा टीम को 5 हजार रूपये का नगद पुरूस्कार दिया जा रहा है।
 महेश चंद जैन, एसपी झाबुआ
रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ


Google News