भाजपा जिला महामंत्री पर यौनशोषण, मारपीट का आरोप

झाबुआ। बीजेपी के जिला महामंत्री दिलीप कुशवाह पर एक युवती ने गंभीर आरोप लगाए है। युवती ने जिला महामंत्री दिलीप कुशवाह के खिलाफ राजस्थान के उदयपुर में यौन शोषण, मारपीट और धमकी दिये जाने की शिकायत दर्ज करवाई है। दरअसल, पीड़ित युवती झाबुआ की रहने वाली है और हाल मुकाम राजस्थान के उदयपुर में अकेले रहकर किसी निजी कंपनी में कार्ररत है। 
भाजपा जिला महामंत्री पर यौनशोषण, मारपीट का आरोप-BJP-District-mahamantri-dilip-kushwah-accused-of-sexually-assaulting      युवती का आरोप है कि आरोपी भाजपा का जिला महामंत्री ने उसे उसके उदपुर स्थित निवास पर आकर मारपीट की और यौन शोषण किया। मामले को लेकर राजस्थान पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वही भाजपा महामंत्री पर गंभीर आरोपों के बाद जिले की सियासत में गरमाहट आ गई है। जहां कांग्रेस भाजपा पर हमलावर हो गई है। वही भाजपा जिलाध्यक्ष ने प्रदेश नेतृत्व को पुरे घटनाक्रम की जानकारी दिए जाने के बाद प्राप्त निर्देश के अनुसार कार्यवाही करने की बात कही है।  
       पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए , राजस्थान के उदयपुर में सुखेर थाने पर दिलीप के खिलाफ धारा 376, 384 में प्रकरण दर्ज किया है।
रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ


Google News