विधायक श्री बिलवाल ने 10 लाख की लागत के सामुदाियक भवन का किया भूमि पूजन

विधायक निधि से वनवासी आश्रम को दी सौगात 

झाबुआ । प्रदेश सरकार के कल्याणकारी कार्यक्रमों के तहत तथा सभी का साथ सभी का विकास के नारे को साकार करने के लिये शिवराजसिंह सरकार द्वारा हर क्षेत्र में लोगों को अधिक से लाभान्वित करके समुचित सुविधायें मुहैया करना ही लक्ष्य है। वनवासी कल्याण परिषद द्वारा संचालित बालक छात्रावास परिसर में आज 10 लाख की लागत से निर्मित किये जारहे सामुदायिक भवन के भूमि पूजन के बाद यहां सर्व सुविधायुक्त भवन वनवासी लोगों एवं सभी के लिये प्राप्त हो जायेगा । विधायक निधि से निर्मित इस भवन के बनने के बाद वनवासी कल्याण परिषद द्वारा संचालित आश्रम के बच्चों के अध्ययन आदि के लिये सुविधा उपलब्ध हो सकेगी वही इस भवन का उपयोग सामुदायिक कार्यो में भी किया जावेगा ।  
        उक्त उदगार विधायक शांतिलाल बिलवाल ने रविवार को गोपाल कालोनी स्थित वनवासी कल्याण बालक आश्रम परिसर में सामुदायिक भवन के भूमि पूजन के अवसर पर उपस्थित जनों को संबोधित करते हुए कहे । इस अवसर पर भाजपा नेता विजय नायर, मेगजी अमलियार, संस्था के अध्यक्ष मानसिंह भूरिया, कल्याणसिंह डामोर,विधायक प्रतिनिधि राजेन्द्र सोनी, मंडल अध्यक्ष बबलु सकलेचा, हरू भूरिया, मेजिया कटारा बलवंत मेडा, जितेन्द्र पंवार, रतनसिंह डावर, कानजी भूरिया, थावरिया अमलियार, थावरसिंह, जिला संगठन मंत्री वनवासी कल्याण परिषद गणपतसिंह मुणिया, मानसिंह भूरिया, भेरू चैधरी, रणजीत कटारा, रतनिया डामोर सहित बडी संख्या में लोग उपस्थित थे । श्री बिलवाल का इस अवसर पर आत्मीय स्वागत करते हुए गणपतसिंह मुणिया एवं मानसिंह भूरिया ने विधायक द्वारा दिये गये सहयोग के लिये धन्यवाद ज्ञापित किया । भूमि पूजन विधि विधान से पण्डित प्रदीप भट्ट ने संपन्न करवाया ।

विधायक ने समोई में 22 लाख 50 हजार की लागत के निर्माण कार्य का भूमि पूजन

झाबुआ । ग्रामीण अंचलों को तेजी से विकास हो, गा्रमीणों को अधिक से अधिक सरकारी योजनाओं का लाभ मिले और उनका तेजी से विकास हो यह प्रदेश की शिवराजसिंह सरकार का संकल्प है । भाजपा की सरकार ने स्वास्थ्य, शिक्षा,कृषि,रोजगार सभी क्षेत्रों में ढेरो योजनाओं के माध्यम से गा्रमीण अंचलों का तेजी से विकास किया है। सरकार ने बहुआयामाी योजनाओ को  चलाकर गा्म गा्म में खुशहाली के लिये  काम किया है । सडकों का पूरे प्रदेश में जाल बिछा दिया गया है जिससे गा्रमों का संपर्क शहरों तक सहजता से जुड सका है । कांग्रेस ने केवल गा्रमीणों के नाम पर अपनी राजनीति करने के अलावा कुछ नही किया है । भाजपा जो कहती है वह कर के दिखाती है। आज हमारा जिला कृषि के क्षेत्र में प्रदेश मे अग्रणी माना जाने लगा है ।
       उक्त बात क्षेत्रीय विधायक शांतिलाल बिलवाल ने रविवार सायंकाल गा्रम समोई में 16 लाख 50 हजार की लागत से ग्राम समोई में मेन रोड से स्मशान  घाट तक 9 लाख 50 हजार की लागत से , वडली फलिया में 4 लाख और स्कूल से छात्रावास तक 3 लाख की लागत  इस प्रकार कुल 16 लाख 50 हजार के सीसी रोड निर्माण कार्य का भूमि पूजन किया वही 7 लाख की लागत के पुलिया निर्माण का भूमि पूजन करते समय व्यक्त किये ।


  • विधायक श्री बिलवाल ने 10 लाख की लागत के सामुदाियक भवन का किया भूमि पूजन-MLA-Bilwal-did-a-homage-to-the-community-building-at-cost-of-Rs-10-lakh.
रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ


Google News