अपहरण एवं लूट की घटना को लेकर मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर एवं विधायक को सौपा सकल व्यापारी संघ ने ज्ञापन

झाबुआ । सकल व्यापारी संघ झाबुआ के पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने शुक्रवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के नाम से विगत दिनों अपहरण एवं लूट की घटना के अज्ञात आरोपियों की गिरफ्तारी नही होने को लेकर जिला कलेक्टर आशीष सक्सेना एवं क्षेत्रीय विधायक शांतिलाल बिलवाल को अलग अलग ज्ञापन सौपा । सौपे गये ज्ञापन में सकल व्यापारी संघ के उल्लेखित किया है कि 20 नवम्बर की रात्रि 10 बजे झाबुआ की सिलेक्शन  गरमेन्ट्स फर्म के जितेन्द्र कोठारी के पुत्र हार्दिक कोठारी इन्दौर से कपडो की खरीददारी कर अपने  दो साथियो दनिश सैयद एवं कामरान अली के साथ झाबुआ आ रहे थे । तथी सात-आठ अज्ञात बदमाशों ने नौगांवा-धार बायपास पर इनोवा गाडी को रोक कर अपहरण व लूट की घटना को अंजाम दिया । 
       घटना इतनी भयंकर थी कि अपहरण व्यापारी के  पुत्र श्री कोठारी अभी तक इस सदमे से निकल नही पाये है । संयोग एवं किस्मत अच्छी थी अपहर्ताओं ने हार्दिक को बंदूक एवं देशी कट्टो से लैस अज्ञात बदमाशों ने उनको तथा उनके साथियों को कोई चोट या शारीरिक नुकसान नही पहूंचाया किन्तु व्यापारी की इनोवा  गाडी क्रमांक जीजे 65 एम- 1239 के साथ दो लाख का कपडा एवं 80 हजार नगदी लेकर फरार हो गये । जाते समय बदमाश तीनो को  नीमच के पास मल्हारगढ के जंगल में रात्री 3 बजे छोड कर चले गये । इस पूरी घटना से मालवांचल एवं झाबुआ जिले के व्यापारियों में भय का माहौल निर्मित हो गया है । ज्ञापन के अनुसार ऐसी वारदाते पूर्व में भी हो चुकी है । साथ ही ट्रांसपोर्ट का व्यवसाय करने वाले कारोबारी भी अपने  आपको असुरक्षित महसूस करने लगे है क्योकि उन्हे आये दिन रोड कटिंग जैसी घटनाओ का सामना करना पडता है ।
ज्ञापन के माध्यम से सकल व्यापारी संघ ने मुख्यमंत्री से मांग करते हुए अनुरोध किया है कि दो सप्ताह से अधिक समय व्यतित हो जाने के बाद भी घटना मे लिप्त आरोपियों को पकडा नही जाना अनके सन्देहो को जन्म दे रहा है। इस प्रकार की घटनाओं की पुनरावृति नही हो  इसके लिये स्पेशल  टीम का गठन कर अज्ञात बदमाशो को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की गई है । ज्ञापन देते समय सकल व्यापारी संघ के अध्यक्ष नीरजसिंह राठौर, पंकज मोगरा, भूपेन्द्र बाबेल, अशोक सकलेचा, गोपाल सोनी, ललीत शाह, मनोज बाबेल, प्रेम प्रकाश कोठारी, नीरज गादिया, हितेष ,हसन बोहरा, हार्दिक अरोडा, पंकज अरोरा, कांतिलाल पगारिया, निलेश शाह, मुकेश जैन नाकोडा सहित बडी संख्या में व्यापारीगण उपस्थित थे । कलेक्टर एवं विधायक ने सकल व्यापारी संघ के पदाधिकारियों को ज्ञापन मुख्यमंत्री को अग्रेषित करने का भरोसा दिलाया है । 

  • अपहरण एवं लूट की घटना को लेकर मुख्यमंत्री  के नाम कलेक्टर एवं विधायक को सौपा सकल व्यापारी संघ ने ज्ञापन-Memorandum-of-the-sakal-vyapari-sangh-submitted-to-Collector-and-MLA-kidnapping-and-robbery
रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ


Google News