धराशाही हुए पुल को लेकर सांसद भूरिया ने उच्चस्तरीय जांच की मांग की

झाबुआ । झाबुआ से पेटलावद, रतलाम मार्ग पर ग्राम रामनगर के निकट लगभग 6 वर्ष पूर्व केंद्रीय सड़क निधि से प्राप्त धन के माध्यम से नवीनीकृत किया गया पुल प्रदेश की सरकार की उदासिनता एवं प्रशासन की भारी लापरवाही के चलते धराशायी हो गया हैं । पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं सांसद कांतिलाल भूरिया ने इसका उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की हैं, तथा दोषियों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की हैं  । श्री भूरिया ने कहा कि सन 1972 में इस ब्रीज का निर्माण किया गया था । प्रदेश में पिछले 14 वर्षा से भाजपा का शासन हैं, इस बीच प्रदेश में कई जगह ब्रीज, स्टापडेम एवं तालाबों में दरार पडने की खबरे लगातार आ रही हैं, किन्तु शासन प्रशासन कागजों पर इनकी मरम्मत करवाकर जनता की गाडी कमाई पर चूना लगा रहा हैं ।
धराशाही हुए पुल को लेकर  सांसद कांतिलाल भूरिया ने उच्चस्तरीय जांच की मांग की        भूरिया ने शिवराज सरकार को आडे हाथों लेते हुए कहा कि शिवराज चौहान, अमेरिका में जाकर मध्यप्रदेश की सडकों की तारीफ कर अपनी सरकार की उपनब्धीयों को गिना रहे हैं, यहाॅं प्रदेश की सडमों व पुलियों की हालतें खस्ता हैं, लगाता हैं, यह प्रदेश पुरी तरह भगवान भरोसे चल रहा हैं, तथा ईश्वर की महरबानी थी की हादसें के वक्त ब्रीज पर कोई वाहन नहीं था अन्यथा जिले व प्रदेश को बडी जनहानी का सामना करना पडता । भूरिया ने कहा कि नेशनल हाईवें रोड की हालत भी खस्ता हालत में थी किन्तु बार-बार देश व प्रदेश की सरकार को धेरने के कारण अब रोड की हालत में सुधार आ रहा हैं । 
 भूरिया ने प्रदेश सरकार एवं प्रशासन से रामनगर ब्रीज से सबक लेते हुए प्रदेश के समस्त पुराने  पुल डेम व पुराने तालाबों का सर्वे करवाकर खतरनाक पुल, पुलिया, स्टाॅप डेम, बांध, तालाबों को तत्काल बंद करवाकर नये पुल का निर्माण करें ताकि प्रदेश में लापरवाही के कारण कोई जनहानी न हो । भूरिया नें देवझीरी-फुलमाल मार्ग झाबुआ कल्याणपुरा मार्ग को भी जल्द से जल्द पूर्ण करने की मांग की हैं । 

व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़े Join Now
टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े Join Now