पत्नि ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतारा

झाबुआ।  विगत  08/02/2018 को सुचनाकर्त्ता कालु पिता हिगा डामोर उम्र 32 वर्ष निवासी सजेली सुरजी मोगजी सात ने थाना थादंला पर रिपोर्ट किया कि मेरे गांव के इदु पिता मानसिह डामोर की लाश तलावली रोड तीराहे के पास गडडे मे पडी है तथा उसकी मोटर सायकल रोड के किनारे पर पडी है । सुचना  पर  मर्ग क्रमांक 13/18 धारा 174 जा.फो  का कायम कर जांच की गई  । जांच के दोरान  यह पाया कि मृतक इदू की हत्या किसी अज्ञात व्यक्ति दवारा गला दबा कर करना पाया । जांच पर से अज्ञात आरोपी के विरुद थाना थांदला पर अपराध क्रमांक 75/18 धारा 302 भादवि का पंजीबद किया गया।  
                 टीम को  अनुसंधान के दोरान यह पता चला कि मृतक इंदु की पत्नि रमीलाबाई के अवैध संबध अपने गांव के राजु पिता हुमजी डामोर के साथ है । मृतक इदु ने दोनो को कई बार उठते बैठते देख लिया था।  तभी से मृतक इदु  अपनी पत्नि रमीला को बोलता था। कि तु राजु के साथ उठती बैठती है। मै तुझे व राजु को मार डालुंगा । जिससे रमिला व उसके प्रेमी राजु  ने इदु को रास्ते से हटाने के लिये योजना बनाई । दिनांक 07/02/18  को राजु योजनानुसार मौरवी से थादंला रोड ट्रेन से आया। और इदु की पत्नि रमीला बीमारी का बहाना बनाकर इदु को देर शाम को घर से अस्पताल थांदला लेकर आई जहां इलाज के बाद रात करिब 10.00 बजे घर के लिये रवाना होकर ग्राम तलावली तीराहे  पर पहुचे कि योजनानुसार रमीला ने पेशाब आने का बहाना करके मोटर सायकल रुकवाई तभी वहा पर पुर्व से छुपा आरोपी राजु आया व  इदु का गला पकड कर गिरा दिया तथा रमीला ने उसके पति इदु के दोनो पांव पकड लिये । इदु ने बचाव करते आरोपी राजु को दाहीने तरुफ कधें पर काट लिया एवं झुमा झपटी मे राजु को गले मे खरोच के निशान आये ।
           रमीला ने राजु को  छुडाने के लिये पति इदु के गुप्तांग पकडकर खिंच दिये । तब जाकर मृतक इदु ने राजु को छोडा फिर आरोपी राजु ने अपने हाथ से  मृतक इदु का  गला दबा कर हत्या कर दी । झुमा झपटी मे रमीला के एक हाथ की चुडी भी वही मौके पर निकल गई । जो घटना स्थल से  जप्त की गई । राजु  मौके से रमिला को इदु की मोटर सायकल पर बैठाकर अस्पताल थादंला छोड दिया व मोटर सायकल पुनरू मौके पर रख दी । तथा रात मै ही मौरवी गुजरात के लिये भाग निकला ।  जिसे पुलिस टीम द्वारा मौरवी से धरदबोचा । राजु द्वारा रमिला को एक मोबाईल दिया था। जिसे रमिला से जप्त किया गया। तथा एक टुटी हुई सीम भी जप्त की गई है। इस प्रकार एक पत्नि ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर स्वयं के पति की निर्ममता पुर्वक गला दबाकर हत्या की है। 
          पुलिस अधीक्षक झाबुआ महेश चंद जैन के दवारा सराहनीय कार्य पर अनुविभागीय अधिकारी ;पुलिस श्री एन एस रावत थांदला  को प्रशंसा पत्र एवं निरीक्षक एस एस बघेल,उनि हीरालाल मालीवाड, प्रधान आर. 97 जगदीश नायक,प्रधान आर. 156 सुनिल राजपुत,आर. 260 रुपेश,आर. 254 मनोहर, आर. 103 महेन्द्र नायक,महिला आर. 220 शीला, महिला आर. 245 कमलेश को  नगद पुरूस्कार से पुरूस्कृत किया गया। 

पत्नि ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतारा

रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ


Google News