बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश

झाबुआ।  14 फ़रवरी को क्राईम ब्रांच एवं चौकी अंतरवेलिया पुलिस टीम को मुखबिर सूचना मिली की एक व्यक्ति काछला तरफ से चोरी की पेशन प्रो मोटर साइकिल लेकर आ रहा है मुखबिर सूचना पर चौकी अंतरवेलिया एवं क्राईम ब्रांच की टीम ने संदेही नरेन्द्र पिता मोहर सिंह निनामा निवासी बलवंत बड़ी के कब्जे से एक पेशन प्रो मोटर साइकिल जप्त की।
नरेन्द्र ने पुछताछ में बताया है कि वह और मुकेश पिता सतुर भूरिया निवासी काछला का मिलकर मोटर साईकल चोरी करते है और झाबुआ में दो मेकेनिक मोहन और दीपू को बेचते है जिसकी निशादेही से झाबुआ जाकर मोहन पिता नारजी निवासी मोजीपाड़ा के कब्जे से 03 बजाज पल्सर मोटर साइकिल तथा दीपू पिता विसिया भूरिया निवासी मेघनगर नाका झाबुआ से एक बजाज डिस्कवर, एक टीवीएस अपाची और एक बजाज पल्सर जप्त की। इन कुल 03 आरोपियों से कुल 07 मोटर साइकिल जप्त की गई। इन मोटर साइकिल में 02 रतलाम, 01 धार, 01 बड़ोदा एवं 01 मोटर साइकिल दाहोद से चोरी करना बताया गया है जिसकी सूचना पुलिस अधीक्षक रतलाम, धार, बड़ौदा एवं दाहोद को दे दी गई है। थाना कल्याणपुरा पर सिलसिला क्रं 01/18 धारा 41(1)4 ए 102 जा.फो  के तहत कार्यवाही की गई। 
  पुलिस अधीक्षक झाबुआ द्वारा क्राईम ब्रांच एवं चौकी अंतरवेलिया की टीम द्वारा किये गये सराहनीय कार्य पर पुलिस टीम को नगद पुरूस्कार से पुरूस्कृत किया गया है तथा मुखबिर को 3000/- रु  का नगद ईनाम दिया गया है।   

लाइव वीडियो 

सट्टा लिखते 03 प्रकरणों में 03 आरोपी गिरफ्तार कुल 9685/- रु  जप्त

  1. दिनांक 14 फ़रवरी को सारंगी के सदर बाजार के पास सट्टा लिखने की सूचना पर से चौकी सारंगी की पुलिस टीम द्वारा आरोपी रतनसिंह पिता कन्यालाल बैरागी, निवासी सदर बाजार सारंगी को सट्टा लिखते कब्जे से 585/-  जप्त कर रंगे हाथो गिरफ्तार किया गया। थाना पेटलावद के अपराध क्रं 92/18 धारा 4.ए सट्टा एक्ट का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। 
  2. पेटलावद के शंकर मंदिर के पास के पास सट्टा लिखने की सूचना पर से क्राईम ब्रांच की पुलिस टीम द्वारा आरोपी शांतिलाल पिता प्रतापचन्द जैनए उम्र 50 वर्ष निवासी पेटलावद को सट्टा लिखते कब्जे से 7000/-  जप्त कर रंगे हाथो गिरफ्तार किया गया। थाना पेटलावद के अपराध क्रं 93/18 धारा 4.ए सट्टा एक्ट का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। 
  3. थादंला कस्बे के चर्च गली में सट्टा लिखने की सूचना पर से क्राईम ब्रांच की पुलिस टीम द्वारा आरोपी प्रवीण पिता कोदरा मकवाना निवासी थांदला को सट्टा लिखते कब्जे से 2100/- जप्त कर रंगे हाथो गिरफ्तार किया गया। थाना थांदला के अपराध क्रं 92/18 धारा 4.ए सट्टा एक्ट का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।  


रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ


Google News