विधायक ने 88 लाख की लागत की नल जल योजना का पिटोल में किया भूमि पूजन

झाबुआ ।  पिटोल में पिछले लम्बे अर्से से पानी का जल स्तर कम हो जाने से यहां पेय जल की काफी समस्या रही है ।जनता को पानी के लिये हा रही समस्या के निदान के लिये प्रदेश सरकार द्वारा जनता की मांग पर यहां 88 लाख की लागत से नल जल योजना की स्वीकृति प्राप्त हो जाने से अब पिटोल की पेय जल समस्या का स्थाइ्र रूप  से निदान हो जायेगा ।

भाजपा जो कहती है वह करती है- मनोहर सेठिया 

पिटोलवासियों की बहु प्रतिक्षित इस मांग के आज पूरा हो जाने से अब पानी को लेकर किसी भी प्रकार की परेशानिया नही उठाना पडेगी । श्री बिलवाल ने कहा कि प्रदेश की सरकार ने किसानों की बेहतरी के लिये ढेरो योजनाये एवं कार्यक्रम लागू करके प्रदेश में कृषि क्रांति लाई है । 
MLA-has-done-a-lot-of-land-in-Pitol-Nal-Water-Scheme-88-lakh
       शिवराजसिंहजी के मुख्यमंत्रीत्व काल में प्रदेश को 5 बार कृषि कर्मण पुरस्कार मिलना प्रदेश की भाजपा सरकार के किसान हितैषी कामों का ज्वलन्त उदाहरण है । श्री बिलवाल ने कहा कि उक्त योजना यथाशीघ्र पूर्ण होकर इसका लाभ पिटोलवासियों को मिलने लगेगा । प्रारंभ में 2 बरसों तक ठेकेदार द्वारा इसे संचालित किया जावेगा तथा दो साल बाद इसे गा्रम पंचायत को अन्तरित कर दी जावेगी । उक्त बात सोमवार को पिटोल में 88 लाख की लागत से बनने वाली नल जल योजना का भूमि पूजन करते समय विधायक शांतिलाल बिलवाल ने उपस्थित गा्रमजनों को संबोधित करते हुए कही
    नलजल योजना के भूमिपूजन के अवसर पर  जिला भाजपा अध्यक्ष मनोहर सेठिया, मण्डल अध्यक्ष हरू भूरिया, मंडी संचालक जगदीश बडदवाल, महामंत्री लाला गारी, महेन्द्रसिंह ठाकुर, जनपद सदस्य बलवंत मेडा, श्रीमती मंजु मेडा, जोगडाभाई बबेरिया, प्रतिक शाह, विनोद पांचाल, राजेश अरोडा, थावरभाई डामोर सहित बडी संख्या मे गा्रमीणजन एवं पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे । नल जल योजना के भूमि पूजन के अवसर पर जिला भाजपा अध्यक्ष मनोहर सेठिया ने कहा कि भारतीय जनता जनता पार्टी के शासनकाल में बिना किसी भेदभाव के  हर गा्रम एवं फलिये की समस्या का निदान हो रहा है तथा लोगों को सभी सुविधाये दिलाये जाने में प्रदेश की शिवराजसिंह सरकार कृत संकल्पित है । 
      उन्होने विधायक शांतिलाल बिलवाल के प्रयासों की  प्रसंशा करते हुए कहा कि विधायक ने पूरे विधानसभा क्षेत्र में करोडा के विकास कार्य करवा कर अंचल में खुशियाली लाने के कोई प्रयास बाकी नही रखे है । उन्होने आगामी 6 अप्रेल को भाजपा के स्थापना दिवस को बुथ स्तर तक मनाये जाने के बारे में कहा कि भारतीय जना पार्टी ही विकास का दुसरा नाम है ।उन्होने कहा कि भाजपा की सरकार जो कहती है  वह करके दिखाती है, । 
आयोजित जन सभा में स्वागत भाषण देते हुए सरपंच काना गुण्डिया ने नल जल योजना प्रारंभ करने के लिये विधायक शांतिलाल बिलवाल का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए इसे  नगर की पूरानी मांग को पूरा करने वाला कदम बताया ।

MLA-has-done-a-lot-of-land-in-Pitol-Nal-Water-Scheme-88-lakh
रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ


Google News