रतलाम मण्डल रेल प्रबंधक से मिले रेलवे सुरक्षा समिति के सदस्य बताई समस्या

मेघनगर। रतलाम रेल्वें मण्डल प्रबंधक आर. एन. सुनकर से रेलवे सुरक्षा समिति के पदाधिकारी मिले। मण्डल प्रबंधक से मुलाकात के विषय में बताते हुए समिति अध्यक्ष ने बताया कि सर्वप्रथम तो रतलाम झोन में आने वाले रेल्वें स्टेशन मेघनगर, थांदला रोड़, बामनिया में ग्रीष्मकालीन ऋतू में समिति द्वारा अस्थाई प्याऊ प्रारम्भ करने की अनुमति मांगी गई।
  डीआरएम ने सशर्त अनुमति प्रदान करने का आश्वासन देते हुए जल्द स्वीकृति पत्र मिल जाने की बात कही। थांदला रोड़ की समस्याओं को अवगत करवाते हुए राष्ट्रीय मानवाधिकार एवं महिला बाल विकास आयोग के कार्यवाहक प्रदेशाध्यक्ष पवन नाहर ने कहा कि स्टेशन पर लाईट की समस्या है। 
        स्टेट पोल और अन्य पोल तो लगे है लेकिन लाईट नही लगी है। इसका व सफाई व्यवस्था पर त्वरित निराकरण करते हुए डीआरएम ने सम्बंधित अधिकारी को इस पर कार्यवाही के आदेश दिए। डीआरएम सुनकर ने कहा कि हर समस्या का त्वरित निराकरण किया जा रहा है। जल्द ही स्टेशन पर अन्य सुविधाओं में भी काम चल रहा है वही मेघनगर में अतिरिक्त स्टेशन प्रबंधक नियुक्त किया गया है। डीआरएम के साथ एडीआरएम कमल किशोर, मण्डल वाणिज्य प्रबंधक विपुल सिंघल मौजूद थे। रेल्वें सुरक्षा समिति के अध्यक्ष राकेश खेमसरा, पवन नाहर, आत्माराम शर्मा, मनोज उपाध्याय, गौरव भंडारी, अजय गांधी आदि ने चर्चा करते हुए जल्द समाधान होने की अपेक्षा की।

रतलाम मण्डल रेल प्रबंधक से मिले रेलवे सुरक्षा समिति के सदस्य बताई समस्या
रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ


Google News