झाबुआ की बेटी ने महाराष्ट्र बोर्ड में बाजी मारी

अवि भार्गव्ह ने महाराष्ट्र हायर सेकेण्डरी बोर्ड की परीक्षा के गुरूवार को घोषित परिणामों में 94.84 प्रतिशत अंक अर्जित करके प्राविण्य सूची में स्थान प्राप्त किया है.

95 प्रतिशत अंको से सफलता अर्जित की

झाबुआ । स्थानीय विवेकानंद कालोनी निवासी मधुसुदन शर्मा एवं शारदा शर्मा की नवासी कुमारी अवि भार्गव्ह ने महाराष्ट्र हायर सेकेण्डरी बोर्ड की परीक्षा के गुरूवार को घोषित परिणामों में 94.84 प्रतिशत अंक अर्जित करके  प्राविण्य सूची में स्थान प्राप्त किया है । इस वर्ष महाराष्ट्र में कुल 14 लाख 16 हजार 980 छात्रों ने बोर्ड की परीक्षाऐ दी जिसमें 5486 छात्र-छात्राओं को ही 90 प्रतिशत से अधिक अंक आये है, जिसमें कुमारी अवि भार्गव्ह ने अपनी  शैक्षणिक संस्था राव एकेडमी मुंबई में प्रथम स्थान प्राप्त किया है ।


         अवि भार्गव की माता श्रीमती वंदना भार्गव्ह का कहना है  कि उनकी बेटी ने मुंबई में पढाई करके झाबुआ जिले का नाम रोशन किया है । अपनी इस सफलता पर अवि ने बताया कि वे इलेक्ट्रानिक एवं टेली कम्यूनिकेशन विषय में इन्जिनियरिंग करना चाहती है तथा आईआईटी के लिये दी गई परीक्षा में भी वे सफल हो चुकी है । अपनी सफलता का श्रेय अपने सदगुरू डा. विश्वामित्रजी श्रीराम शरणम के आशीर्वाद को देते हुए अपने पूरे परिवार एवं नाना नानी जिनके पास रह कर पली एवं बडी हुई है के प्रोत्साहन को  देती है । कुमारी अवि की इस सफलता पर उन्हे सतत बधाईया प्राप्त हो रही है ।

झाबुआ की बेटी ने महाराष्ट्र बोर्ड में बाजी मारी-Jhabua-daughter-stays-top-in-Maharashtra-board-12th-Exam
रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ


Google News