खड़े ट्रक में जा घुसी बोलेरो , 3 गंभीर घायल

एक तरफ चल रहे ट्रैफिक से सामने खड़े कंटेनर में तेज रफ़्तार से आ रही बोलेरो असंतुलित होकर जा घुसी. हादसे में बोलेरो के परखच्चे उड़ गए 3 लोगों में एक महिला की स्थिति गंभीर बनी हुई है .
राजेश थापा, झाबुआ : झाबुआ  में हुए एक दर्दनाक हादसे में 2 पुरुष और १ महिला सहित कुल 3 लोग गंभीर रूप से घायल हुए जिसमे एक महिला की स्थिति गंभीर है .घायलों का इलाज जिला अस्पताल में कराया गया यहाँ तीनो की गंभीर हालत के चलते दाहोद रेफेर किया गया . यह हादसा झाबुआ के करडावद थाना क्षेत्र में विगत रात्रि तकरीबन ८ बजे के करीब हुआ. जानकारी के अनुसार रोड के पेच वर्क के चलते एक तरफ का रोड डायवर्शन किया गया था,  एक तरफ चल रहे ट्रैफिक से सामने खड़े कंटेनर में तेज रफ़्तार से आ रही बोलेरो असंतुलित होकर जा घुसी. हादसे में बोलेरो के परखच्चे उड़ गए 3 लोगों में एक महिला की स्थिति गंभीर बनी हुई है . 
       पुलिस के अनुसार हादसे में घायल सभी लोग मेघनगर से झाबुआ की और आ रहे थे .घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस हादसे में झीतरा गुण्डिया ,मानसिंह मोहनिया , कमोदी गुण्डिया,  बालमन कमोदी आदि गंभीर घायल है. हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया. ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. 











लाइव वीडियो 
रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ


Google News