लूटपाट और बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले 3 शातिर बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

आरोपियों ने पारा में सौरभ कोठारी के यहा से 98 हजार रुपए नकदी तथा अशोक पिता सागरमल जैन निवासी पारा के यहा से 35 हजार रुपए नकदी, राणापुर बाजार से रात में दौ बाइक तथा पारा कस्बे से 2 बाइक चोरी करना कबूल किया.

आरोपियों से 3 बाइक, लूटे गए लेपटॉप, 3 मोबाइल बरामद 

झाबुआ।  जिला पुलिस द्वारा लूटपाट और बाइक चोरी जैसी घटनाओ में सक्रीय एक बड़ी गैंग का पर्दफ़ाश करते हुए तीन आरोपियों को धर दबोचा है पुलिस ने 3 वाहन चोरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की 3 बाइक, लूटे गए लेपटॉप, 3 मोबाइल बरामद करने का दावा किया है। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में अपराध पंजीबद्ध किया है । एसपी महेशचंद्र जैन ने बताया कि 18 जून को रितेश पिता श्याम टेलर निवासी रम्भापुर जो कि इंदौर में बीई का छात्र है और से राणापुर बाइक से आ रहा था कि ग्राम दत्तीघाटी पर पीछे से बाइक से बदमाश आए और बाइक बराबर में लाकर युवक रितेश की बाइक पर लात मारकर गिरा दिया और युवक से उसका बैग जिसमें लैपटॉप तथा मोटोरोला कपनी का मोबाइल छीनकर भाग गए .   
         रितेश की सुचना पर थाना राणापुर पर लूट का मामला दर्ज किया तथा फरियादी के बताए अनुसार लुटेरों के हुलिये के आधार पर लुटेरों व बाइक की तलाश शुरू कर दी। इस लूट की वारदात को एसपी ने गंभीरता से लेते हुए इसके खुलासे के लिए एसडीओपी आरसी भाकर  के नेतृत्व में निरीक्षक राणापुर थाना प्रभारी कैलाश चौहान , उनि प्रकाश चंद्र साठे,  पारा चौकी प्रभारी उनि राजीवसिह ओशाल, माछलिया चौकी प्रभारी सउनि विपिन वर्मा प्रआर सुरसिंह, आर भूपेंद्र तथा आर तेरसिंह अखडिया की टीम का गठन किया। इसके बाद 24 जून को एक युवक से बाइक 6244 चलाते पारा में देखा गया। चूंकि फरियादी रितेश ने बदमाशों के पास उक्त नंबर की बाइक होना टीम को अपने कथन में बताया गया था. 
            इसी आधार पर बाइक चालक को पारा लाकर उससे बाइक के लूट की घटना के संबध में पूछताछ करने पर रेमू उर्फ रेमलिया ने उसके साथी मोहन व समीर के साथ रितेश के साथ रजला व पारा के बीच दत्तीघाटी पर लूट करना कबूल किया। लेपटॉप व मोबाइल मोनू तथा समीर के पास होना बताया । तीनो आरोपियों से लेपटॉप व मोबाइल बरामद किये गए। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उनके द्वारा अन्य साथियों सुनील पिता अमरसिंह निवासी चौबारा, मोहन उर्फ मोनूपिता रामसिंह उर्फ रामसिंह खराडी, समीर उर्फ गुइडु पिता केवडिया बामनिया निवासी भेरूपाडा  राजगढ जिला धार के साथ मिलकर बाइक चोरी की है. 
           पारा में सौरभ कोठारी के यहा से 98 हजार रुपए नकदी तथा अशोक पिता सागरमल जैन निवासी पारा के यहा से 35 हजार रुपए नकदी, राणापुर बाजार से रात में दौ बाइक तथा पारा कस्बे से 2 बाइक चोरी करना कबूल किया। राजगढ कस्बा बाजार से रात में 8 बजे मोनू व रेमलिया द्वारा ओपो कपनी का मोबाइल तथा 14 जून को टिमायची रोड भानगढ़ सेमलिया टोडों की गजरीबाई पिता बाबूलाल से एक बैग व मोबाइल तथा उसके समस्त दस्तावेज लूट लिए  थे । आरोपियों से उक्त लूट का माल बरामद किया गया है। पूछताछ में अब तक आरोपियों ने इनके साथियों के साथ गाम बेटमा  से ३,  जिला इंदौर से दो बाइक तथा राजगढ तथा धार से एक-एक बाइक चोरी करना स्वीकार किया है। अभी तक आरोपियों से 3 बाइक, लूटे गए लेपटॉप, 3 मोबाइल बरामद किए जा चुके है । पुलिस अधीक्षक महेशचंद्र जैन ने उक्त सफलता पर पुलिस टीम को बधाई देकर पुरस्कृत किए जाने की बात कही। 

लूटपाट और बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले 3 शातिर बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे-Three-vicious-gangsters-arrested-robberies-bike-theft-jhabua

रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ


Google News