देश में नाम रोशन करने वाले कराते खिलाड़ियों को प्रदान किए गए प्रमाण-पत्र एवं ड्रेसेस

अगस्त माह में झाबुआ कराते एसोसिएशन द्वारा राज्य स्तरीय कराते टूर्नामेंट का आयोजन किया जाएगा, इसकी रूपरेखा तैयार की जाएगी.

अगस्त माह में राज्य स्तरीय कराते टूर्नामेंट का किया जाएगा आयोजन

झाबुआ। जिला कराते एसोसिएशन झाबुआ द्वारा स्थानीय रोटरी सदन के हॉल में सोमवार शाम 4 बजे शहर के कराते चेंम्पियनों का स्वागत समारोह रखा गया। इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पीजी कॉलेज झाबुआ के जनभागीदारी समिति अध्यक्ष यशवंत भंडारी थे। अध्यक्षता जिला कराते एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष उमंग सक्सेना ने की। विशेष अतिथि के रूप में रोटरी के सहायक मंडलाध्यक्ष अजय रामावत, मप्र उपभोक्ता हितेषी मंच के जिलाध्यक्ष एवं वरिष्ठ रोटेरियन जयेन्द्र बैरागी, के साथ रोटरी क्लब के नवीन सत्र के अध्यक्ष अमितसिंह जादौन (यादव) तथा सचिव हिमांशु त्रिवेदी मौजूद थे।  
          कार्यक्रम का शुभारंभ कराते के मंत्र के साथ हुआ। अतिथियों का स्वागत जिला कराते एसोसिएशन की ओर से उपाध्यक्ष कमल सोलंकी, सह-सचिव बादल पांडे, कोषाध्यक्ष विशाल त्रिवेदी, सदस्य सुनील सिकरवार, कोच राजा अरोड़ा के साथ रोटरेक्ट क्लब से उपाध्यक्ष दौलत गोलानी, सचिव राकेश पोतदार, युवा रोटेरियन अर्पित संघवी, कार्तिक नीमा एवं यसिल शाह ने किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि पीजी कॉलेज के जनभागीदारी अध्यक्ष श्री भंडारी ने बताया कि झाबुआ के कराते चेम्पियनों ने पिछले दिनों सोलन (हिमांचल प्रदेश) में जाकर यहां राष्ट्रीय स्तर पर कराते चेम्पियन शीप में हिस्सा लेकर कराते में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर गोल्ड, रजत एवं ब्रांज मेडल प्राप्त किए, जिससे इन खिलाड़ियों पर हमें नाज है। इन खिलाड़ियों ने झाबुआ की पहचान पूरे देश में बनाई है, चूंकि राष्ट्रीय स्तर पर चेम्पियन प्रतियोगिता होने से पूरे देश के खिलाड़ियों ने इसमें सहभागिता की थी। 
हुनर की नहीं है कमी
इस अवसर पर अध्यक्षता कर रहे जिला कराते एसोसिएशन अध्यक्ष श्री सक्सेना ने कहा कि झाबुआ शहर के कराते के बच्चों में हुनर की कोई कमी नहीं है एवं उनका बड़े मंचों पर वे खुलकर प्रदर्शन भी करते है। इसी का परिणाम है कि सोनल में आयोजित चेंपियन शीप में झाबुआ से गए सभी बच्चों ने सफलता हासिल की। साथ ही बताया कि संभवतः अगस्त माह में झाबुआ कराते एसोसिएशन द्वारा राज्य स्तरीय कराते टूर्नामेंट का आयोजन किया जाएगा, इसकी रूपरेखा तैयार की जाएगी। विशेष अतिथि वरिष्ठ रोटेरियन श्री बैरागी ने अपनी कविता के माध्यम से खिलाड़ियों का उत्सावर्धन किया। रोटरी के सहायक मंडलाध्यक्ष श्री रामावत ने जिला कराते एसोसिएशन को अपनी ओर से हर संभव मद्द करने की बात कहीं। कर्यक्रम को रोटरी क्लब अध्यक्ष श्री जादौन एवं सचिव श्री त्रिवेदी ने भी संबोधित करते हुए सभी कराते चेम्पियनों को शुभकामनाएं प्रेषित की। 
प्रमाण-पत्र एवं ड्रेसेस प्रदान की
कार्यक्रम के समापन पर सभी खिलाड़ियों का अतिथियों द्वारा पुष्पमाला पहनाकर एवं प्रमाण-पत्र देकर सम्मान किया गया। इसके साथ ही कोच बादल पांडे एवं आयुश चौहान को सम्मानित करते हुए उन्हें एसोसिएशन की ड्रेसेस प्रदान की गई। इस अवसर पर विशेष रूप से वरिष्ठ पत्रकार एनयूके पिल्लई के साथ खिलाड़ियों के अभिभावकगण उपस्थित थे। अंत में आभार कराते एसोसिएशन के सचिव सूर्यप्रताप सिंह ने माना। 
रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ


Google News