मतदाता जागरूकता अभियान के तहत मदादान हेतु दीवारो पर लिखे जा रहे नारे

मतदाताओ को मतदान के लिये प्रेरित करने के लिये मतदाता जागरूकता संबंधी स्टीकर एवं फ्लेक्स लगाये गये।
झाबुआ। विधानसभा चुनाव-2018 में शत-प्रतिशत मतदान के लिए जिले में मतदाता जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत मतदाताओं को रैली, कार्यक्रमों तथा प्रचार रथों के माध्यम से मताधिकार का महत्व बताते हुए मतदान करने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। इसके साथ ही सार्वजनिक स्थलों तथा मतदान केन्द्रों पर ईवीएम तथा वीवीपैट का प्रदर्षन कर मतदाताओं को मतदान करने की प्रक्रिया से भी अवगत कराया जा रहा है। जिले मे मतदाता जागरूकता अभियान अंतर्गत आज मतदाताओ को मतदान हेतु जागरूक करने के लिये दीवारो पर मतदान संबंधी नारे लिखकर जागरूक किया गया।  
मेघनगर औद्योगिक क्षेत्र मे मतदाता जागरूकता संबंधी बैनर लगाये
        विधानसभा चुनाव-2018 में शत-प्रतिशत मतदान के लिए जिले के मेघनगर में मतदाता जागरूकता अभियान के तहत मतदाताओं को जागरूक करने के लिये आज औद्योगिक क्षेत्र मेघनगर मे मतदाता जागरूकता संबंधी बैनर लगाये गये एवं मतदाताओ को मतदान करने का संदेश दिया।
स्वीप कार्यक्रम के तहत पेट्रोल पंप पर लगाये गये मतदाता जागरूकता संबंधी स्टीकर एवं फ्लेक्स
         विधानसभा चुनाव-2018 में शत-प्रतिशत मतदान के लिए जिले में मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत आज पेट्रोल पंप पर आने वाले सभी मतदाताओ को मतदान के लिये प्रेरित करने के लिये मतदाता जागरूकता संबंधी स्टीकर एवं फ्लेक्स लगाये गये। साथ ही पेट्रोल पंप पर आने वाले वाहनो पर स्टीकर भी चस्पा किये गये।





आदर्ष आचार संहिता के प्रभावी क्रियान्वयन हेतु जिला स्तरीय नियंत्रण कक्ष स्थापित, व्हाट्सएप नंबर 9977261380 पर भी कर सकेंगे शिकायत
        भारत निर्वाचन आयोग एवं मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी मध्यप्रदेश के निर्देषानुसार विधानसभा निर्वाचन 2018 को सुचारू रूप से संपन्न कराने के लिये आदर्ष आचार संहिता के प्रभावी क्रियान्वयन हेतु पुलिस कंट्रोल रूम मे जिला स्तरीय नियंत्रण कक्ष स्थापित किया गया है। झाबुआ जिले मे आदर्ष आचार संहिता के पालन हेतु राजनैतिक पार्टी/प्रत्याषी/आमजन दूरभाष क्रमांक 07392-245666 एवं व्हाट्सएप नंबर 9977261380 पर आदर्ष आचार संहिता के उल्लंघन की कोई भी षिकायत की जा सकती है।

रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ


Google News