कलावती भूरिया को मंत्रीमंडल में शामिल करने की मांग

कलावती भूरिया वर्ष 2000 से 2010 अविभजित झाबुआ-अलीराजपुर जिले की जिला पंचायत अध्यक्ष रह चुकी है एवं वर्तमान में झाबुआ वर्ष 2000 से आज तक जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर काबिज है
झाबुआ। झाबुआ एवं अलीराजपुर जिले की पांच विधानसभा क्षेत्र में चार विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशीयों के विजय होने एवं प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार भारी बहुमत से सरकार बनाने पर झाबुआ अलीराजपुर क्षेत्र में कांग्रेस में खुशी की लहर छा गई है। कांग्रेस पदाधिकारीयों द्वारा प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ एवं ज्योतिराज सीधीयां एवं क्षेत्रिय सांसद कांतिलाल भूरिया को भी बधाई दी है वर्तमान जिला पंचायत अध्यक्ष सुश्री कलावती भूरिया के अलीराजपुर जिले की जोबट,अलीराजपुर से मुकेश पटेल थांदला से वीरसिंह भूरिया एवं पेटलावद से वालसिंह मेडा के विजय होने पर झाबुआ के कांग्रेसजनों ने बधाई दी है। 
कलावती भूरिया को मंत्रीमंडल में शामिल करने की मांग-kalawati-bhuriya-madhya-pradesh-cabinet       झाबुआ एवं अलीराजपुर के मतदाताओं एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पूर्ण विश्वास है कि म.प्र. में कांग्रेस की सरकार बनने में मंत्रीमडल में इस क्षेत्र से कोई उम्मीदवार को लिया जावेगा। दोनों जिले के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस क्षेत्र में सबसे ज्यादा लोकप्रिय एवं कर्मठ सुश्री भूरिया को झाबुआ-अलीराजपुर क्षेत्र से मंत्रीमंडल में स्थान देकर इस क्षेत्र को ओर अधिक मजबुत किया जावे। चूकि सुश्री कलावती भूरिया वर्ष 2000 से 2010 अविभजित झाबुआ-अलीराजपुर जिले की जिला पंचायत अध्यक्ष रह चुकी है एवं वर्तमान में झाबुआ वर्ष 2000 से आज तक जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर काबिज है जिला पंचायत अध्यक्ष के पद पर रहते हुए इन्हे राज्यमंत्री का दर्जा भी रहा है। ऐसे में वे क्षेत्र की एवं जनता की समस्याओं से भलीभांति परिचित है। तथा समय समय पर वे क्षेत्र के विकास के लिए हमेशा लडाई लडती रही है। ऐसे में कांग्रेस पार्टी उनके अनुभव के लाभ लेकर झाबुआ -अलीराजपुर जिले में उनके अनुभव का लाभ लेकर पार्टी को ओर अधिक मजबुती से क्षेत्र के विकास हेतु तत्पर रहेगा। दोनों जिलों में उनके कार्यकर्ता एवं प्रशंसकों की एक लम्बी फेरिस्त है। 
       जिला पंचायत उपाध्यक्ष चन्द्रवीरसिंह, कांग्रेस नेतागण कैलाश डामोर आशिष भूरिया, देवेन्द्रप्रसाद अग्हित्री बन्टूं, प्रदीपसिंह तारखेडी, गौरव सक्सेना,जितेन्द्रप्रसाद अग्हित्री,अजहर हुसैन, चन्द्रनसिंह गेहलोद, हेमचन्द्र डामोर, देवल परमार, आदि ने भी प्रदेश कांग्रेस से सुश्री कलावती भूरिया को मंत्रीमंडल में लेने की मांग की है।

रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ


Google News