नर्मदा-झाबुआ ग्रामीण बैंक एम्प्लाईज एसोसिएशन एवं अधिकारी संघ का संयुक्त जिला अधिवेशन हुआ संपन्न

नर्मदा-झाबुआ ग्रामीण बैंक एम्प्लाईज यूनियन एवं अधिकारी संघ का झाबुआ क्षेत्र (रिजन) का प्रथम बार संयुक्त जिला अधिवेषन 16 दिसंबर, रविवार को स्थानीय एम-2 रेस्टोरेंट के सभा गृह में संपन्न हुआ।

एनजेजीबी के अधिकारी-कर्मचारियों ने रखी अपनी समस्या एवं आवष्यक सुझाव प्रदान किए

झाबुआ। बैंकों के विकास और प्रगति के साथ ग्राहकों को सर्वोत्तम सुविधा उपलब्ध करवाने के क्षेत्र में तेजी से बढ़ रहे नर्मदा-झाबुआ ग्रामीण बैंक की वर्तमान में मप्र में सैकड़ों शाखाएं है, जहां पर बैंक के अधिकारी-कर्मचारी निर्बाध रूप से ग्राहकों को अच्छी से अच्छी सेवाएं एवं सुविधाएं प्रदान करने में तत्पर है। 
     इसी क्रम में नर्मदा-झाबुआ ग्रामीण बैंक एम्प्लाईज यूनियन एवं अधिकारी संघ का झाबुआ क्षेत्र (रिजन) का प्रथम बार संयुक्त जिला अधिवेषन 16 दिसंबर, रविवार को स्थानीय एम-2 रेस्टोरेंट के सभा गृह में संपन्न हुआ। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में एनजेजीबी के झाबुआ क्षेत्र के क्षेत्रीय प्रबंधक पीके पांडेय उपस्थित थे। विशेष अतिथि के रूप में एजेजीबी अधिकारी संघ के महासचिव अजय तिवारी, एनजेजीबी एम्प्लाईज एसोसिएषन के महासचिव शंशांक वर्मा, एजेजीबी के रिटायर्ड स्टॉफ वेलफेयर एसोसिएशन अध्यक्ष जीएस चांदावत एवं एसोसिएशषन के महासचिव अरविन्द सोनी मौजूद थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता एनजेजीबी अधिकारी संघ के उपाध्यक्ष गोपाल झंवर ने की। 
मां सरस्वतीजी की प्रतिमा पर दीप प्रज्जलवन के साथ हुआ शुभारंभ
अधिवेशन का शुभारंभ मां सरस्वतीजी की प्रतिमा पर दीप प्रज्जवलन एवं माल्यार्पण कर अतिथियों द्वारा किया गया। पश्चात् अतिथियों का स्वागत एम्प्लाईज एसोसिएशन एवं अधिकारी संघ से जुड़े एएस यादव, प्रयाग जिराती, शषांक वर्मा, पर्वतसिंह राठौर, किषनलाल काग, संजय माहेष्वरी, दिनेष बम, मांगीलाल पिपलीया, मनोहर राठौर, दिलीप चौहान, मंगलचंद जाट, नटवर सोनी, संजय संवत्सर, निखिल, गौरव, बाहुबली सिंघई, उमेन्द्रसिंह पंवार, गोरधन मेहसन, गिरीराज त्यागी, नानालाल गोयल आदि द्वारा किया गया। स्वागत उद्बोधन आसुतोष मिश्रा ने दिया। 
एम्पलाईज यूनियन और अधिकारी संघ अधिकारी-कर्मचारियों के हितार्थ कार्यरत
समारोह को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि एजेजीबी के क्षेत्रीय प्रबंधक श्री पांडेय ने बताया कि एनजेजीबी का एम्पलाईन एसोसिएशन एवं अधिकारी संघ, ऐसे संगठन है, जो बैंक के समस्त अधिकारी-कर्मचारियों के हितों और भारत के ग्रामीण बैंकों में पहचाना जाता है। यह दोनो संगठन बैंक अधिकारी-कर्मचारियों की समस्याओं को उच्च स्तर तक पहुंचाकर उनके निराकरण की पहल करता है। 
अधिकारी-कर्मचारियों ने समस्या रखने के साथ सुझाव भी दिए
दोनो संगठनों के जिला प्रवक्ता प्रदीपकुमार अरोरा ने बताया कि उक्त अधिवेशन दो सत्रों में हुआ। प्रथम सत्र प्रातः 10.30 से 2.30 बजे के बीच संपन्न हुआ। जिसमें अतिथियों द्वारा दोनो संगठनों के बारे में विस्तार से जानकारी दी गई। बाद दूसरा सत्र दोपहर 3 से शाम 5 बजे के मध्यहुआ। जिसमें बैंक के अधिकारी-कर्मचारियों ने अपनी-अपनी समस्याएं रखने के साथ आवष्यक सुझाव प्रेषित किए। जिस पर अतिथियों द्वारा मनन-चिंतन किया गया। इसके साथ ही इस दौरान जिला एसोसिएशन की नवीन कार्यकारिणी का भी गठन हुआ। समारोह का संचालन एसोसिएशन से जुड़े राजेन्द्र सोनी एवं अनुराग तिवारी ने किया एवं आभार पीएस राठौर ने माना।

रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ


Google News