आयुष्मान भारत गोल्डन कार्ड के लिए जागरूकता वाहन रैली का आयोजन

आयुष्मान भारत में पात्र सरकारी एवं प्राइवेट हॉस्पिटलों में 1350 से भी ज्यादा गंभीर बीमारियों का इलाज निशुल्क किया जाएगा.
झाबुआ। कॉमन सर्विस सेंटर झाबुआ द्वारा आयुष्मान भारत गोल्डन कार्ड के लिए जागरूकता वाहन रैली का आयोजन किया गया रैली का शुभारंभ अंबेडकर पार्क से हरी झंडी दिखाकर की गई इस दौरान बताया गया की आयुष्मान भारत के गोल्डन कार्ड के लिए निर्धारित शुल्क ₹30 प्रति गोल्डन कार्ड से अधिक नहीं लिया जाएगा।
         आयुष्मान भारत रैली का उद्देश्य के संबंध में से सीएससी के जिला प्रबंधक राहुल वाघेला ने बताया कि जिले में आयुष्मान के गोल्डन कार्ड हर ग्राम पंचायत में स्थित कॉमन सर्विस सेंटर पर बनाए जा रहे हैं रैली के माध्यम से लोगों को आयुष्मान कार्ड बनवाने के लिए जागरूक करना है साथ ही जनता को जानकारी देना है कि आयुष्मान भारत में पात्र सरकारी एवं प्राइवेट हॉस्पिटलों में 1350 से भी ज्यादा गंभीर बीमारियों का इलाज निशुल्क किया जाएगा। इस संबंध में आप लोगों के लिए गोल्डन कार्ड कॉमन सर्विस सेंटर में बनवाए जा रहे हैं जागरूकता रैली बस स्टैंड राजवाड़ा से होती हुई राजगढ़ नाके पर समाप्त हुई वाहन रैली में कॉमन सर्विस सेंटर के जिला प्रबंधक राहुल वाघेला, रंजीत नियमा एवं जिले के कॉमन सर्विस सेंटर के वी एल ई संचालक उपस्थित रहे.

आयुष्मान भारत गोल्डन कार्ड के लिए जागरूकता वाहन रैली का आयोजन-aayushman-bharat-yojna

आयुष्मान भारत गोल्डन कार्ड के लिए जागरूकता वाहन रैली का आयोजन-aayushman-bharat-yojna

रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ


Google News