भाजपा किसान मोर्चे की जिला स्तरीय बैठक संपन्न

कांग्रेस पार्टी द्वारा किसानों की ऋण मुक्ति के बारे में चुनावी घोषणा पत्र में किये गये वादों को पूरा नही करने को लेकर प्रदेश भाजपा द्वारा 4 कार्यक्रमों के बारे मे जानकारी देते हुए किसानों की समस्याओं को लेकर कलेक्टर को ज्ञापन देने की बात कहीं ।

भाजपा किसान मोर्चे की जिला स्तरीय बैठक संपन्न21 जनवरी को किसान मोर्चा ऋण माफी को लेकर कलेक्टर को सौंपेगा ज्ञापन

झाबुआ । भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चे की जिला स्तरीय बैठक भाजपा के विधानसभा कार्यालय पर जिला भाजपा अध्यक्ष ओम प्रकाश शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित की गई । बैठक में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य शैलेष दुबे, दोलत भावसार, श्यामा ताहेड, सुशीला भाबर, सुनीता अजनार,किसान मोर्चे के जिला प्रभारी फकीरचंद राठौर, सीसीबी अध्यक्ष गौरसिंह वसुनिया, कमलेश दांतेला, कलमसिंह भाभो र, विलियम भाभोर, पण्डित महेन्द्र तिवारी, श्रीमती निर्मला अजनार, अजय पोरवाल, मुकेश महेता, मेजिया कटारा, मांगीलाल पडियार सहित जिले के विभिन्न मंडलों के अध्यक्ष, महामंत्री एवं पदाधिकारीगण मौजूद थे ।
           पण्डित दीनदयाल उपाध्याय एवं श्यामा प्रसाद मुकर्जी के चित्र पर माल्यार्पण कर बैठक की कार्यवाही प्रारंभ करते हुए किसान मोर्चे के जिला प्रभारी फकीरचंद राठौर ने आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा किसान मोर्चे की भूमिका का जिक्र करते हुए  कहा कि विधानसभा चुनाव में भाजपा को चाहे बहुमत नही मिला हो किन्तु जनता का आशीर्वाद हमे सतत मिला है कांग्रेस ने सिर्फ जोड तोड करके ही सरकार बनाई है। लोकसभा के चुनाव को लेकरा हमारी जिम्मवचारी बढ गई है और एक जूट होकर हमे काम करना है तथा केन्द्र में फिर से नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सरकार का गठन करना है  । उन्होने कांग्रेस पार्टी द्वारा किसानों की ऋण मुक्ति के बारे में चुनावी घोषणा पत्र में किये गये वादों को पूरा नही करने को लेकर प्रदेश भाजपा द्वारा 4 कार्यक्रमों के बारे मे जानकारी देते हुए किसानों की समस्याओं को लेकर कलेक्टर को ज्ञापन देने की बात कहीं । वही 20 जनवरी को सभी विधानसभा क्षेत्र में मोर्चे की बैठक के आयोजन की जानकारी देते हुए कहा कि 10 जनवरी से  10 फरवरी तक पूरे जिले में किसान गा्रम सभाओं का आयोजन किया जावेगा । आगामी 23 एवं 24 फरवरी को किसान मोर्चे का गोरखपुर मे राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित होने किये जाने की जानकारी भी दी ।
        बैठक को संबोधित करते हुए जिला भाजपाध्यक्ष ओम प्रकाश शर्मा ने विगत दिनों हुई संभागीय बैठक के निर्णयों की जानकारी देते हुए सभी 7 मोर्चो की  बैठक आयोजित होने तथा मंडजल स्तर पर बैठकों के आयोजन के बारे मे बताते हुए कहा कि विगत 10 से 12 जनवरी को दिल्ली में हुए राष्ट्रीय अधिवेशन के निर्णय के अनुसार हम सभी को मिल जुल कर भाजपा को जिताने के लिये काम करना हे । उन्होने बताया कि कांग्रेस पार्टी ने विधानसभा चुनाव के पूर्व गांव गांव जाकर ऋण माफी के फार्म भरवाये थे किन्तु अब किसानो को उसका लाभ नही मिल रहा है। इसलिये किसानो के साथ वादा खिलाफी को लेकर कांग्रेस के विरोध में किसाना मोर्चा 21 जनवरी को सांई मंदिर परिसर से विशाल रैली निकालकर कलेक्टर को प्रातः 11 बजे ज्ञापन सौंपेगे। श्री शर्मा ने लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर मतदाताओ को आयुष्मान आवास एवं केन्द्र सरकार की योजनाओ की जानकारी देने का आव्हान किया। 
       प्रदेश कार्यसमिति सदस्य शैलेष दुबे ने लोकसभा चुनाव को लेकर किसान मोर्चे को सक्रिय रहने का आव्हान करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस से अधिक मत भाजपा को मिले है किन्तु सीटो के ऑकडे मे हम पिछे रहे है। कांग्रेस को जनादेश नही मिला है बसपा, एवं निर्दलीय से मिलकर यह सरकार मिली है ओर यह सरकार जल्द ही गिरने वाली है। उन्होने कहा कि किसान .ऋण माफी के नाम पर कांग्रेस की योजना में ही विसंगती है। किसान मोर्चे को सक्रिय होकर आगामी लोकसभा चुनाव के लिये तैयार रहना है। तथा मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है। उन्होने कहा कि लेगो का विश्वास भाजपा के प्रति अधिक है तथा प्रदेश में सभी 29 साटो पर भाजपा परचम लहरायेगी। 
      प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य दौलत भावसार ने भी अपने संबोंधन मे कहा कि सरकारे कोई भी रही हो भाजपा का संगठन सतत काम करता रहा है। सरकारे तो आती जाती है किंतु संगठन की सक्रियता आवश्यक है। किसान मोर्चे को मिशन 2019 पर विशेष मेहनत कर एकजूट होकर काम करना है। आज भी देश में भाजपा की कई राज्यो में सरकारे है। नकारत्मक विचारो को छोडकर काम करना हमारा नैतिक दायित्व है। मिशन 2019 हमे जितना है जनमत हमारे साथ है। कांग्रेस के राज में किसान ओर आम आदमी की परेशानी बढी है। लोकसभा क्षेत्र में 8 मे से 5 सीटो पर हमे चुनौति के साथ काम करना है। ओर सभी संगठन को मजबूत बनाकर अभी से काम मे जूट जाना हैं तथा प्रवासी कार्यकर्त्ता तैयार करना है। 
कार्यक्रम का संचालन जिला प्रभारी फकीरचंद राठौर ने किया तथा आभार प्रदर्शन कलमसिंह भाबोर ने व्यक्त किया। 
भाजपा किसान मोर्चे की जिला स्तरीय बैठक संपन्न

रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ


Google News