मुख्यमंत्री उत्कृष्टता पुरस्कार के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित

अनुशंसा भेजते समय यह सुनिश्चित किया जाना होगा कि अनुशंसित प्रतिभागी के विरूद्ध किसी प्रकार की विभागीय जांच/अपराधिक मामला/गंभीर आचरण की कोई शिकायत प्रचलित न हो।
झाबुआ। राज्य शासन ने मुख्यमंत्री उत्कृष्टता पुरस्कार (वर्ष 2017-18) के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किए हैं। यह पुरस्कार व्यक्ति/दल/संस्था  पुरस्कार वर्ष 2018 में प्रदान किए जाने वाला पुरस्कार वित्तीय वर्ष (1 अप्रेल 2017 से 31 मार्च 2018) तक आवेदकों द्वारा किए गए कार्यों के लिए ही दिया जाएगा। इसके लिए आवेदन पत्र प्रस्तुत करने की अंतिम तिथि 6 फरवरी 2019 नियत की गई है। 
मुख्यमंत्री उत्कृष्टता पुरस्कार के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित    पुरस्कार के लिए श्रेणी “क“ राज्य स्तर पर और श्रेणी “ख“ के प्रतिभागी के लिए संभाग स्तर पर संभागायुक्त की अध्यक्षता में एक स्क्रीनिंग समिति का गठन होगा। इसमें संभाग के पुलिस महानिरीक्षक, वन संरक्षक संभाग में पदस्थ दो कलेक्टर जिन्हें संभागायुक्त सहयोजित करें, सदस्य होंगे। संभागायुक्त कार्यालय में पदस्थ उपायुक्त राजस्व अथवा विकास समिति के संयोजक सदस्य होंगे। प्राप्त प्रविष्टियों का परीक्षण कर संभाग स्तरीय स्क्रीनिंग कमेटी अधिकतम 5 प्रविष्टि को अपनी अनुशंसा सहित अपर मुख्य सचिव, सामान्य प्रशासन विभाग को 15 मई 2019 तक प्रेषित करेगी। सामान्य प्रशासन विभाग ने यह स्पष्ट किया है कि अनुशंसा भेजते समय यह सुनिश्चित किया जाना होगा कि अनुशंसित प्रतिभागी के विरूद्ध किसी प्रकार की विभागीय जांच/अपराधिक मामला/गंभीर आचरण की कोई शिकायत प्रचलित न हो। 

रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ


Google News