सिर्फ भाजपा के राज में ही राष्ट्र का स्वाभिमान बढा है - गुमानसिंह डामोर

भारतीय जनता पार्टी द्वारा उत्कृष्ट मैदान पर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के मुख्य आतिथ्य में विशाल आम सभा का आयोजन किया गया।

भाजपा प्रत्याशी गुमानसिंह डामोर ने नामांकन पत्र जमा किया

झाबुआ। भाजपा प्रत्याशी गुमानसिंह डामोर ने गुरूवार को दोपहर 2 बजे बाद जिला निर्वाचन अधिकारी प्रबल सिपाहा के समक्ष भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी के रूप में रतलाम विधायक चेतन कश्यप, श्रीमती सुरज डामोर, जिला भाजपा अध्यक्ष ओम प्रकाश शर्मा तथा एडवोकेट पवन काबरा की उपस्थिति में अपने नाम जदगी के पर्चे जमा करवाये। भारतीय जनता पार्टी द्वारा उत्कृष्ट मैदान पर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के मुख्य आतिथ्य में विशाल आम सभा  का आयोजन किया गया। इस अवसर पर झाबुआ रतलाम एवं आलिराजपुर जिले के हजारो की संख्या में भाजपा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओ के अलावा दूर दूर से आये गा्मीणो की उपस्थिति में आयोजित जनसभा को पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने संबोधित किया।  
शिवराजसिह चौहान ने महती जनसभा को सबोंधित करते हुये कहा कि मुझे लोकसभा चुनाव में लडने के लिये कहा गया था किन्तु मैने कह दिया कि मुझे मप्र में रहना है ओर मप्र की कांग्रेस सरकार के जनविरोधी कामो का प्रखर विरोध करके जनता को उनका हक दिलवाना है। चुनावी गर्मी भी मौसमी गर्मी के साथ रिकार्ड तोड रही है। राहुल गांधी चौकीदार चौर है कहकर प्रधानमंत्री व सुप्रिम कोर्ट की अवमानना करता रहा है। सुप्रिम कोर्ट ने जब उन्हे नोटिस दिया तो यह झुठ बोलने वाला राहुल गांधी बदल गया। शिवराज ने कहा कि मै प्रदेश की साढे सात करोड जनता से प्यार करता हू ओर उनके हक के लिये यही रहकर लोगो के साथ प्रदेश की कांग्रेस सरकार के झुडे वादो को पुरा कराने के लिये लडता रहुगा। कांग्रेस की सरकार ने प्रदेश के किसानो को कर्जा माफ करने का वादा किया था किन्तु किसानो के साथ छलावा किया गया। 
        शिवराज ने कहा कि हम जनता एवं किसानो के लिये कांग्रेस सरकार से लडते रहेगे ओर इनकी ईट से ईट बजा देंगे। उन्होने कहा कि कल छिंदवाडा में मेरे हैलिकाप्टर को उतरने की अनुमति नही दी गई। मै जनता का व्यक्ति हूॅ हैलिकाप्टर नही तो कार से जायेगे कार नही मिली तो पैदल ही जनता के बीच जरूर जाउगा। उन्होने कहा कि इस बार फिर से नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है। जिनमे पास बीस सीटे भी नही है वे प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब देख रहे है। मायावती, अखिलेश, इस्टालिन, चंद्राबाबू, राहूल बाबा सभी प्रधानमंत्री की लाईन मे खडे है । उन्होने तंज कसते हुये कहा कि ऐसे हालात में सोमवार को मायावती, मंगलवार को अखिलेश, बुधवार को ममता, गुरूवार को चंद्राबाबु, शुक्रवार इस्टालिन, ओर शनिवार को राहुल बाबा प्रधानमंत्री रहेगे ओर रविवार को छुट्टी। क्या ऐसे गठबंधन वाले बिना जनाधार के लोगो को प्रधानमंत्री बनाना ठीक है कदापी नही।
          पुरे देश का रूझान एवं विश्वास मोदी जी पर है। चौकीदार चोर है के कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान पर उन्होन पलटवार करते हुये कहा कि यूपीए सरकार के समय से कांग्रेसी पैसे खा रहे है। कांग्रेस के जमाने मे 2 जी, 3 जी ,4 जी घौटाले हुये है उसके बाद जीजाजी घौटाला हुआ। ओर ये लोग मोदी पर आरोप लगा रहे हे जबकी मोदी जी के नेतृत्व में भारत का उदय हुआ है ओर विश्व में भारत एक शक्तिशाली राष्ट्र के रूप में उभरा है। कांग्रेस के जमाने में हमारे जवानो की गर्दने कांटकर ले जाते थे किन्तु नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद एनडीए की सरकार ने सेना शक्तिशाली बनी है। हम पहले तो किसी को छेडते नही लेकिन यदि हमे कोई छेडता है तो उसे हम उसे छोडते नही। मोदी जी की सरकार में पुलवामा आंतकवादी घटना का जवाब बालाकोट एयरस्ट्राईक से दिया। हमारे जाबाज एयर पॉयलेट अभिनंदन पकडे गये तो मोदी जी पाकिस्तान को सख्त चेतावनी दी कि यदि हमारे जवान को खरौच भी आई तो दुनिया के नक्शे से पाकिस्तान का नाम तक हटा दिया जायेगा। 
       प्रधानमंत्री मोदी ने किसानो की सम्मान निधि 6000 रूपये के मान से भेजी किन्तु प्रदेश की बेईमान कमलनाथ सरकार ओर कांतिलाल भूरिया की सरकार ने केन्द्र को सुची तक नही भेजी। भाजपा के राज में हजारो की संख्या में प्रधानमंत्री आवास दिये गये किन्तु अब कांग्रेस सरकार ने मकान देना ही बंद कर दिये है। बेराजगारो को भत्ता नही दिया जा रहा है। कमलनाथ कहते है कि गरीबो की जेब में पैसे डालेगे ओर ये पैसे अनिल अंबानी की जेब से निकाल कर देंगे। राहुल गांधी मप्र में आया तब गर्व से कहा था कि दस दिनों में ही किसानो के 2 लॉख तक के कर्ज माफ कर देंगे। यदि इस अवधि में नही कर पाये तो मुख्यमंत्री बदल देंगे। कांग्रेस पार्टी झुठ का सहारा लेकर भ्रमित कर रही है। कमलनाथ किसानो को मैसेज भेज रहे है कि आचार सिंहता के चलते वे किसानो के खाते में पैसा नही डाल पा रहे है। जनता एवं किसानो को यदि वास्तव में कर्जा माफ करना है तो बैंको को पैसा जमा कराओं ओर माफ करो। शिवराज ने कहा कि प्रदेश के किसानो के लिये 48 हजार करोड रूपये माफ करना है ओर कमलनाथ सरकार ने सिर्फ 13 हजार करोड ही दिये है। बेरोजगारो को चार हजार रूपये बेरोजगारी भत्ता भी झुनझुना साबित हुआ है।
          पेंशन बढाने ओर मोबाईल फैक्ट्री लगाने जैसे झुठे वादे किये गये। बेराजगारो को कमलनाथ ढोर चराने एवं ढोल बजाने जैसे रोजगार जैसे की बात कर रहे है। प्रदेश की चार माह की कांग्रेसी सरकार ने त्राही त्राही हो रही है। किसानो के हित की संबल योजना बंद कर दी गई है। बिजली की कटौत्री चालू हो गई है। जब जब बिजली का बिल आयेगा जनता को मामा याद आयेगा। ेभाजपा सरकार की गरीबो के ईलाज की योजना जिसमें दुर्घटना पर मौत होने पर 4 लॉख, सामान्य मौत पर 2 लाख, एवं अत्यंष्टी के लिये लागू की गई 5 हजार रूपये देने की योजना बंद कर गरीबो के कफन तक छिन लिये है। कांग्रेस सरकार किसानो के पैसे खा गई है। ओर खेती का रकबा घटा दिया है। महुआ फुल के किमत नही मिल रही है ओर किसान परेशान है। कपिल धारा के कुए बंद कर दिये गये है ओर प्रदेश में तबादला उद्योग चरम पर है। सत्ता के मद में कांग्रसी आ चुके है। बिना लिये दिये ट्रांसफर नही हो रहे है। हर पद के रेट तय कर दिये है। उन्होने कहा कि इस सरकार में ’’ बोलोजी तुम क्या क्या खरीदोंगे यहा हर चिज बिकती है’’ । एक एक व्यक्ति के चार चार बार तबादले हो रहे है। सुबह कठ्ठीवाडा, दोपहर में आलिराजपुर, शाम को झाबुआ ओर एवं को रतलाम तबादले करने जेसा काम हो रहा है। प्रदेश में बहुमत की सरकार नही होकर लंगडी सरकार है जो गजब ढा रही है। ठेकेदारो की गर्दन पकड रही है। 15 साल के भुखे कांग्रेसियो ने मप्र को लूट लिया है।
    शिवराज ने कहा कि कमलनाथ के करीबियो के पास इनकम टैक्स के छापो में 281 करोड रूपये मिले है जबकि वे हम पर आरोप लगा रहे है ओर गालिया  दे रहे है। बिजली बंद होने का ठिकरा भी भाजपा के मत्थे मड रहे है। कमलनाथ के घर की बिजली भी बार बार जा रही है। यहि कांग्रेस की सरकार की छवी है। प्रदेश की भाजपा सरकार के राज में पुरे प्रदेश में सडको का जाल पहुचाया , नर्मदा का पानी झाबुआ आलिराजपुर लाये तथा बदनावर तक पहुचाया।  भाजपा सरकार के राज में बनी सडको के गढ्डे तक कांग्रेस सरकार नही भर पायेगी। यह बिना दुल्हे की सरकार है। 
  शिवराज ने कहा कि झाबुआ मे फिर से चमत्कार करना है। एक वोट से दो काम पहला नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री को बनाना दूसरा इस क्षेत्र में विकास करना। उन्होने इस अवसर पर चुहे की कहानी का उदाहरण सुनाते हुये कहा कि कांग्रेसी 15 सालो से सत्ता से बाहर थे उन्हे सबक सिखाना है। 19 मई को गुमानसिंह डामोर के चुनाव चिन्ह पर मोहर लगाकर पहले जिस तरह बेटे को उन्होने हराया अबकी बार पापा की बारी है। तीर निशाने पर छोड दिया है ओर पुरी जनता भाजपा के साथ खडी है। 
     इस अवसर पर स्वागत भाषण देते हुये रतलाम विधायक चेतन कश्यप ने भरोसा दिलाया कि रतलाम जिले से गुमानसिंह डामोर को प्रंचंड मत से विजयी बनाकर इस सीट को भाजपा के पक्ष में लाना हमारा संकल्प है।  भाजपा प्रत्याशी गुमानसिंह डामोर ने भी इस अवसर पर महति सभा को संबोधित किया ओर कहा कि भाजप के चुनाव चिन्ह कमल के बटन दबाकर केन्द्र में नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है। नरेन्द्र मोदी ने पुरे विश्व में भारत के स्वाभिमान को बढाया है। 2014 के पहले देश के प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति, रक्षामंत्री विदेश जाते थे तो उनकी तलाशी होती थी क्योकि विदेशी सराकार को इन पर भरोसा नही था। मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के बाद में हालात बदल चुके है। अब स्वयं राष्ट्राध्यक्ष उनके अगवानी के लिये जा रहे है। गुमानिंसह ने पुलवामा हमला , एयर स्ट्राईक के अलावा अभिनंदन द्वारा एफ 14 वायुयान को मार गिराने का जिक्र करते हुये कहा कि सिर्फ भाजपा के राज में ही राष्ट्र का स्वाभिमान बढा है। उन्होने 15 साल की प्रदेश की भाजपा सरकार का जिक्र करते हुये कहा कि कांग्रेस चारो तरफ विकास नही विनाश कर रही है। प्रदेश की भाजपा सरकार के समय के सुशासन का जिक्र करते हुये शिवराज सरकार की ढेरो  जनहितैषी योजनाओ को बंद करने का कमलनाथ सरकार पर आरोप लगाया । उन्होने सांसद कांतिलाल भूरिया के बारे में कहा कि प्रदेश में 20 साल तक मंत्री रहे तथा केन्द्र में भी मंत्री रहे किन्तु इस क्षेत्र के विकास के लिये उन्होने कोइ्र काम ही नही किया । 
       रतलाम में मेडीकल कालेंज खोलने का श्रेय कातिलाल ले रहे है जबकि वास्तविकता यह है कि रतलाम विधायक चेतन कश्यप एवं सुषमा स्वराज ने प्रधानमंत्री एवं वित्तमंत्री से लेकर यह सौगात दिलवाई है। आलीराजपुर मे रेल लाने का श्रेय भी कांतिलाल ले रहे है जबकि यह देन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तत्कालीन विधायक नागरसिंह  एवं मुख्यमंत्री की पहल पर दी है । श्री डामोर ने  मुख्यमंत्री के ओएसडी के  घर से छापे मे मिली काली कमाई का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस किसानों, गरीबों एवं व्यापारियों एवं आम लोगों का गला नोच रही है । उन्होने  कहा कि कांतिलाल के पुत्र डा. विकां्रत ने स्वयं सार्वजनिक रूप  से स्वीकार किया है कि मुख्यमंत्री कमलनाथ भांजगडिया याने दलाल हे । सांसद पुत्र उन्हे दलाल बता रहा है । कांग्रेस के राज मे हर मामले मे दलाली हो रही है । यह प्रमाण्धित हो चुका है कि कमलनाथ की कांग्रेस सरकार को भाजगडिये चला रहे है । उन्होने आव्हान कियरा कि सांसद के इस चुनाव में कांतिलाल को हरा कर मोरडूण्डिया भेजना है ।
       इस  अवसर पर रतलाम, झाबुआ एवं आलीराजपुर जिले के भाजपा पदाधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियो में जिला भाजपा अध्यक्ष झाबुआ ओम प्रकाश शर्मा, आलिराजपुर जिला ध्यक्ष किशोर शाह, रतलाम जिलाध्यक्ष राजेन्द्र लुनेरा के अलावा नागरसिंह चौहान, सुरेन्द्रसिंह मोटापाला, महेन्द्रसिंह चाचु बन्ना, शैलेष दुबे, दौलत भावसार, कलसिंह भाबर, गौरसिंह वसुनिया,श्यामा ताहेड, माधुसिंह डावर, प्रविण सुराणा, संगीता चारेल रतलाम ग्रामीण विधायक, दिलीप मकवाना, हिम्मत कोठारी, बजरंग पुरोहित, आशा मोर्य, अशोक चोटाला, कल्याणसिंह, ईश्वरलाल पाटिदार, श्रीमती सुरज डामोर, नारायण मेडा, छितु सिंह, अजय पोरवाल, कमलेश दांतला, हेमंत भट्ट, पपिश पानेरी, नरेन्द्र राठौरिया सहित बडी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन ओम प्रकाश शर्मा तथा आभार किशोर शाह ने व्यक्त किया। 
रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ


Google News