झाबुआ- रतलाम क्षेत्र का गौरव लेफ्टिनेंट कमांडर धमेन्द्र सिंह चौहान शहीद

कल दिनांक 28/04/2019 रविवार को उनके शरीर को पंच तत्वों में विलीन किया जावेगा।
झाबुआ, रतलाम। भारत के गौरव विमान वाहक युध्दपोत आई.एन.एस. विक्रमादित्य में लगी आग को बुझाने और युद्धपोत को बचाने में रतलाम क्षेत्र का गौरव लेफ्टिनेंट कमांडर धमेन्द्र सिंह चौहान शहीद हो गये हैं। रतलाम  नगर के इस लाड़ले का प्रार्थिव शरीर आज दिनांक 27/04/2019 शनिवार रतलाम पहुंचने की संभावना है और कल दिनांक 28/04/2019 रविवार को उनके शरीर को पंच तत्वों में विलीन किया जावेगा। 
     रतलाम नगर के नागरिको के समान ही रतलाम संसदीय क्षेत्र नागरिक व कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में शोक व्याप्त हो गया हैं, परिवार और रतलाम के जांबाज के सम्मान में शहर कांग्रेस रतलाम द्वारा दिनांक 27/04/2019 शनिवार और दिनांक 28/04/2019 रविवार के अपने और अपने लोकसभा प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया के सभी कार्यक्रम निरस्त कर दिये गये हैं। सांसद कांतिलाल भूरिया ने उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुये कहा कि उनके निधन से मुझे एवं मेरे संसदीय क्षेत्र के निवासियों को गहरा आघात पहुँचा है। 
     लेफ्टिनेंट कमांडर धमेन्द्र सिंह चौहान ने अपने कर्तव्य का पालन करते हुये विमान वाहक युध्दपोत आई.एन.एस. विक्रमादित्य में लगी आग को बुझाने और युद्धपोत को बचाने में अपना जीवन राष्ट्र को नौछावर कर अपने अद्भुत साहस एवं कौशल का परिचय दिया है। हम सब इस दुख की घड़ी में  शोक संतप्त परिवार के साथ हैं । जिला कांग्रेस अध्यक्ष निर्मल मेहता युवा नेता डॉ. विक्रान्त भूरिया वरिष्ठ कांग्रेस नेता शांतिलाल पडियार , रमेश डोशी ,गुरू प्रसाद अरोड़ा, विधायक वालसिंह मेड़ा वीरसिंह भूरिया , कांग्रेस नेता  सुरेशचन्द्र जैन ,प्रकाश रांका, प्रवक्ता हर्ष भटट, आचार्य नामदेव साबिर फिटवेल सहित जिला कांग्रेस के पदाधिकारियों ने चौहान के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए शोक संतप्त परिवार के प्रति  संवेदना व्यक्त की है। 

lieutenant dharmendra singh chauhan ratlam झाबुआ- रतलाम क्षेत्र का गौरव लेफ्टिनेंट कमांडर धमेन्द्र सिंह चौहान शहीद
रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ


Google News