#itsmymark फोटो कॉन्टेस्ट‘‘ में प्रतिभागी बने और जीते आकर्षक उपहार

मतदान दिवस के दिन वोट डालने के बाद तीन कैटेगरी अर्थात सिंगल फोटो केटेगरी, ग्रुप फोटो केटेगरी एवं विशेष अथवा विपरीत परिस्थितियों में मतदान के बाद की फोटो प्रेषित की जा सकती है।

itsmymark-Lok-Sabha-Elections2019स्वीप टीम, सोशल मीडिया हैंडलर्स के लिए कैंडिड क्लिक कांटेक्ट चार श्रेणियों में होगी

झाबुआ। लोकसभा निर्वाचन 2019 के तहत निर्वाचन आयोग द्वारा स्वीप टीम, जिला जनसंपर्क अधिकारी, सोशल मीडिया हैंडलर्स, सोशल मीडिया एंबेसडर और केंपस एंबेसेडर के लिए कैंडिड क्लिक कॉन्टेस्ट फोटो स्पर्धा चार श्रेणियों में आयोजित की जा रही है। सिंगल केटेगरी, ग्रुप केटेगरी, विशेष अथवा विपरीत कैटेगरी (असामान्य परिस्थिति में मतदान कर रहे मतदाताओं की फोटो) और यूनिक केटेगरी (फोटो जरा हटके) होगी। इस स्पर्धा में निर्वाचन में उक्त दायित्व निभा रहे उक्त अधिकारी, कर्मचारी हिस्सा लेकर आकर्षक उपहार जीत सकते हैं। 
     नियम के अनुसार इस स्पर्धा में प्रेषित की जाने वाली फोटो लोकसभा निर्वाचन 2019 की होनी चाहिए, फोटो का संबंध सिर्फ और सिर्फ मध्यप्रदेश के निर्वाचन से होना चाहिए ,मतदाताओं की सिंगल फोटो उंगली पर स्याही का मार्ग दिखाते हुए हो, फोटो में किसी प्रकार की एडिटिंग नहीं होनी चाहिए, फोटो पर किसी प्रकार के टैक्स या कॉपीराइट का मार्क नहीं होना चाहिए, फोटो के साथ अपना नाम, पदनाम, लोकसभा क्षेत्र, जिले का नाम और फोटो का छोटा सा कैप्शन भेजना अनिवार्य है।
इसी प्रकार  itsMyMark फोटो कॉन्टेस्ट तीन कैटेगरी में आयोजित की गई है। मतदान दिवस के दिन वोट डालने के बाद तीन कैटेगरी अर्थात सिंगल फोटो केटेगरी, ग्रुप फोटो केटेगरी एवं विशेष अथवा विपरीत परिस्थितियों में मतदान के बाद की फोटो प्रेषित की जा सकती है। इसमें प्रेषित की जाने वाली फोटो लोकसभा निर्वाचन 2019 की होनी चाहिए, फोटो उंगली पर लगा स्याही का मार्क दिखाते हुए हो, ग्रुप फोटो में कम से कम 4 लोग होना अनिवार्य हैं। फोटो के साथ कैप्शन में अपना नाम और अपने लोकसभा क्षेत्र के नाम के साथ itsMyMark इस्तेमाल करते हुए #CEOMPElections को जरूर टैग करे। फोटो के बैकग्राउंड में किसी राजनीतिक पार्टी, प्रत्याशी, संगठन का कोई विज्ञापन नहीं होना चाहिए। फोटो पर किसी तरह का कोई टेक्स्ट या कॉपीराइट मार्क न हो। तीनों केटेगरी के बेस्ट तीन फोटो को आकर्षक उपहार दिया जाएगा।

itsmymark-Lok-Sabha-Elections2019

रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ


Google News