भाजपा अजजा मोर्चे की सदस्यता अभियान हेतु जिलास्तरीय बैठक संपन्न

श्री आर्य ने कहा कि भाजपा का लक्ष्य ही अन्तिम व्यक्ति के आसूंओं को पोछ कर दीनदयाल जी के अन्त्योदय की परिकल्पना को साकार करना है ।

कमलनाथ की कांग्रेस सरकार केवल झुठ की नीव पर ही खडी है इस सरकार द्वारा जनता का भला नही होना है - अन्तरसिंह आर्य

झाबुआ । भारतीय जनता पाटी अजजा मोर्चे की कामकाजी बैठक एवं नवीन सदस्यता अभियान को  लेकर विशेष बैठक पूर्व केबिनेट मंत्री अन्तरसिंह आर्य के मुख्य आतिथ्य में जिला भाजपा कार्यालय पर आयोजित की गई । इस अवसर पर  जिला भाजपा अध्यक्ष ओम प्रकाश शर्मा, अजजा मोर्चा जिलाध्यक्ष शैलेन्द्रसिंह सोलंकी, वीरेन्द्र बघेल, शैलेष दुबे, दौलत भावसार, राजू डामोर, पूर्व विधायक शांतिलाल बिलवाल, कलसिंह भाबर, कल्याणसिंह डामोर, श्यामा ताहेड, ओपी राय, मेजिया कटारा,  पण्डित महेन्द्र तिवारी,भानु भूरिया सहित जिले पर के अजजा मोर्चा पदाधिकारी उपस्थित थे ।  
नवीन सदस्यता अभियान एवं विधानसभा झाबुआ के उपचुनाव को लेकर पूर्व केबिनेट मंत्री अन्तरसिंह आर्य ने अपने संबोधन में कहा कि भारतीय जनता पार्टी का सदस्यता अभियान महत्वपूर्ण होने के साथ ही लोगों से जीवित संपर्क स्थापित करने का महत्वपूर्ण प्रकल्प भी है ।उन्होने कहा कि भाजपा विश्व की सबसे बडी पार्टी होकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश के 17 राज्यों में लोगों का आशीर्वाद मिला है तथा  पार्टी जनजन की अपेक्षाओं पर खरी उतरती जा रही है । श्री आर्य ने कहा कि विधानसभा चुनावों के समय कांग्रेस पार्टी ने किसानों के 2 लाख तक के कर्ज माफी के झुठे वादों करके तथा फार्म भरवा कर झ्रुठ का सहारा लेकर सरकार बनाने मे चाहे कामयाबी हांसील कर ली हो किन्तु अब लोगों को पता चल चुका है कि कमलनाथ की कांग्रेस सरकार केवल झुठ की निंव पर ही खडी है तथा इसके द्वारा जनता का भला नही होना है । 
    श्री आर्य ने कहा कि किसी झुठ को सौ बार बोला जावे तो वह सच दिखाई देता है इसी भ्रम में वे प्रदेश में सरकार बनाने में कामयाब हुए थे । उन्होने दावे के साथ कहा कि केन्द्र में मोदीजी के नेतृत्व मे भाजपा की सरकार बनने के बाद कांग्रेस आगामी 20 सालों तक तो उभर नही सकती है । जनजाति मोर्चे को हर विधानसभा में 5 हजार नये सदस्य बनाने के लक्ष्य को पूरा करने में अपनी भूमिका निभाना है और यह लक्ष्य हम आसानी से हासील कर सकेगें । श्री आर्य ने कहा कि भाजपा का लक्ष्य ही अन्तिम व्यक्ति के आसूंओं को पोछ कर दीनदयाल जी के अन्त्योदय की परिकल्पना को साकार करना है ।
      जिला  भाजपा अध्यक्ष ओम प्रकाश शर्मा ने अपने उदबोधन में कमलनाथ सरकार द्वारा  कन्यादान योजना में 1574 जोडो को 51 हजार की राशि का आज तक भुगतान नही करने तथा कांग्रेस के झुठे वादों का जिक्र करते हुए कहा कि पूरे प्रदेश में बेराजगारों को 4 हजार के मान से आज तक एक भी व्यक्ति को बेराजगारी भत्ता नही मिला है । जिला प्रशासन भी स्वीकारता है कि सरकार के पास फण्डिंग नही है । उन्होने सदस्यता अभियान में जिले में 1 लाख 50 हजार नवीन सदस्य बनाने का जिक्र करते हुए इसे जिले में पूरा करने की बात कहीं । श्री शर्मा ने कहा कि सदस्यता अभियान मे नये सदस्य बनाने पर इसका लाभ हम विधानसभा के उपचुनाव में भी प्राप्त करेगें। 
कार्यक्रम का संचालन अजजा मोर्चे के जिलाध्यक्ष शेलेन्द्र सोलंकी ने किया तथा अन्त मे आभार प्रदर्शन जिला महामंत्री मुन्नालाल निनामा ने किया ।

Jhabua News- भाजपा अजजा मोर्चे की सदस्यता अभियान को लेकर हुई जिलास्तरीय बैठक

Jhabua News- भाजपा अजजा मोर्चे की सदस्यता अभियान को लेकर हुई जिलास्तरीय बैठक
रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ


Google News

Jhabua News- भाजपा अजजा मोर्चे की सदस्यता अभियान को लेकर हुई जिलास्तरीय बैठक

Jhabua News- भाजपा अजजा मोर्चे की सदस्यता अभियान को लेकर हुई जिलास्तरीय बैठक