आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के तहत अधिकारियो ने हर वार्ड में लगाई चौपाल

ग्रामीणो से प्राप्त आवेदनो एवं माग पत्रो को आपकी सरकार आपके द्वार पोर्टल पर दर्ज किया गया।
झाबुआ। राज्य शासन की मंशा के अनुरूप जनसामान्य की समस्याओं के निराकरण करने हेतु आज आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के तहत कलेक्टर श्री प्रबल सिपाहा एवं एसपी श्री विनीत जैन के नेतृत्व में सभी जिला अधिकारी रामा जनपद पंचायत के ग्राम भूराडाबरा एवं राछवा में आकस्मिक भ्रमण के लिए बस से पहुंचे। भूराडाबरा एवं राछवा गांव का भ्रमण कर अधिकारियो ने हर वार्ड में चौपाल लगाकर ग्रामीणो की समस्याओं को सुना और निराकरण की कार्यवाही भी की।  
     कालीदेवी जाने के लिए जिला अधिकारी जिला मुख्यालय कलेक्टर कार्यालय परिसर झाबुआ में एकत्रित होकर एक ही बस से आज कालीदेवी के लिए रवाना हुए। जहां वे सभी अधिकारी बिना पूर्व सूचना के आकस्मिक ग्राम भूराडाबरा एवं राछवा पहुचे। कलेक्टर श्री प्रबल सिपाहा, पुलिस अधीक्षक विनीत जैन एवं सीईओ जिला पंचायत संदीप शर्मा ने भूराडाबरा स्थित गौशाला का निरीक्षण कर व्यवस्थाओ का जायजा लिया। ग्रामीणो से प्राप्त आवेदनो एवं माग पत्रो को आपकी सरकार आपके द्वार पोर्टल पर दर्ज किया गया।

jhabua news- आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के तहत अधिकारियो ने हर वार्ड में लगाई चौपाल आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के तहत अधिकारियो ने हर वार्ड में लगाई चौपाल

आमजन की सरकार है, समस्याओ के समाधान के लिए सरकार आज स्वयं आपके पास पहुची है- विधायक मेडा
कालीदेवी में शिविर का आयोजन कर किया गया समस्याओ का समाधान

राज्य शासन की मंशा के अनुरूप जनसामान्य की समस्याओं के निराकरण करने हेतु आज आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के तहत कलेक्टर श्री प्रबल सिपाहा के नेतृत्व में सभी जिला अधिकारी रामा जनपद पंचायत के ग्राम कालीदेवी बस से पहुंचे। कालीदेवी में आयोजित आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम कें शिविर में विधायक पेटलावद वालसिंह मेडा ने आमजन को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार ने जनकल्याणकारी योजनाओ को अंतिम व्यक्ति तक पहुचाने के लिए आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम प्रांरभ किया है। इसलिए आज जनप्रतिनिधिगण और प्रशासनिक अधिकारी आमजन के पास पहुचकर उनकी समस्याओ के निराकरण हेतु उपस्थित हुए है। यह कार्यक्रम निरंतर जारी रहेगा। उन्होने कहा कि हाट बाजार के माध्यम से बडी संख्या में ग्रामीणजन एक स्थान पर एकत्र होते है और ऐसे स्थान पर ग्रामीणजन की समस्याओ का निराकरण हो जाए तो यह ग्रामीण और आमजन के लिए सुविधाजनक होता है। उन्होने बताया कि मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व में प्रदेश सरकार ने यह योजना प्रारंभ कर ग्रामीणो की समस्याओ के निराकरण हेतु एक विषेष कदम उठाया है। शिविर को सम्बोधित करते हुए जनपद अध्यक्ष श्री राधुसिंह भूरिया ने कहा कि जिन व्यक्तियो का पीओएस मशीन पर अंगूठा अंकित नही होने से खाद्यान्न लेने में समस्या आ रही है। उन्हे  परेषान होने की जरूरत नही है। उन्हे भी ग्राम  स्तरीय समिति के सत्यापन के आधार पर राशन प्राप्त होगा। उन्होने कहा प्रदेष सरकार अपने वचनो को पूरा करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्व है। आपकी सभी समस्याओ का समाधान अधिकारी स्वयं गांव में पहुचकर करेगे।

विधायक पेटलावद वालसिंह मेडा ने सुनी समस्याएं
    विधायक पेटलावद श्री वालसिंह मेडा, कलेक्टर प्रबल सिपाहा, पुलिस अधिक्षक विनीत जैन सीईओ जिला पंचायत संदीप शर्मा ने आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के तहत शासकीय उत्कृष्ट उच्चतर माध्मिक विद्यालय कालीदेवी में आयोजित शिविर में ग्रामीणों की समस्याएं सुनते हुए ग्रामीणों को समझाईस देते हुए कहा कि वे अपने बच्चों को पढ़ने हेतु स्कूल अवश्य भेजे। कलेक्टर प्रबल सिपाहा ने बताया कि राज्य शासन की मंशा के अनुरूप ग्रामीणों की समस्याए सुनने एवं उनके निराकरण हेतु जिला अधिकारी आज आपके गांव में पहुंचे है। आप अपनी समस्याओं को उनके सामने निःसंकोच होकर रखे और अपनी बात बताए। शिविर में एसडीएम झाबुआ अभयसिंह खराडी, सीईओ जनपद रामा टांक सहित जनप्रतिनिधि एवं जिला अधिकारी उपस्थित थे। विधायक पेटलावद वालसिंह मेडा ने शिविर मे लगे विभागीय स्टालो का निरीक्षण कर आवष्यक निर्देश दिये।शिविर में हितग्राहियो को हितलाभ का वितरण भी किया गया। शिविर में जनसमस्या से संबंधित 122 से अधिक आवेदन प्राप्त हुए। आवेदनो की आपकी सरकार आपके द्वार पोर्टल पर आनलाइन एंट्री भी आज ही विभागीय अधिकारियो द्वारा की गई।

jhabua news- आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के तहत अधिकारियो ने हर वार्ड में लगाई चौपाल
रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ


Google News