4 सितम्बर को जिला मुख्यालय पर होगा भाजपा का विधानसभा स्तरीय वृहद सम्मेलन

भाजपा की सेक्टर बैठकों में बुथ समितियों की सूची की भी समीक्षा की गई तथा विधानसभा स्तरीय वृह सम्मेलन में प्रत्येक बुथ से 100 से 150 की संख्या के मान से लोगों को प्रेरित कर लाने की जिम्मेवारी सौपी गई।

हर बुथ पर गणेश प्रतिमाओं की विधि विधान से की जायेगी स्थापना

भाजपा का हर कार्यकर्ता उर्जावान होकर पार्टी के लिये प्रतिबद्ध 

झाबुआ । आगामी  4 सितम्बर को विधानसभा स्तरीय भाजपा के वृहद सम्मेलन को लेकर भारतीय जनता पार्टी द्वारा नगर के सभी वार्डो के 37 बुथो के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों की सेक्टर वाईज बैठकों का आयोजन  किया जा रहा है जिसमे नगर मंडल के सभी बुथो के बुथ स्तर तक के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारीगण शामील हो रहे है । भाजपा नगर मंडल के अध्यक्ष बबलु सकलेचा ने जानकारी देते हुए बताया कि 4 सितम्बर को आयोजित होने वाले भाजपा के वृहद विधानसभा स्तरीय सम्मेलन में  केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्रसिंह तोमर, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, प्रदेशाध्यक्ष राकेशसिंह  सहित प्रदेश स्तरीय भाजपा नेतागण सम्मेलन में आवश्यक मार्गदर्शन प्रदान करेगें । श्री सकलेचा ने जानकारी देते हुए बताया कि 27 अगस्त को सेक्टर तीन  मेघनगर नाका की बैठक में मुख्य अतिथि के रूप  में राजेश सोनकर मुख्य वक्ता के रूप  में शामील हुए तथा सांसद गुमानसिंह डामोर, जिला भाजपा अध्यक्ष ओम प्रकाश शर्मा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए एकजुटता के साथ  कार्य करने का आव्हान किया । 
        इस अवसर पर कार्यक्रम की रूपरेखा बबलु सकलेचा द्वारा प्रस्तुत की गई तथा संचालन भूपेश सिंगोड ने किया आभार गणेश उपाध्याय ने माना । 28 अगस्त की रात्री को सेक्टर 2 के कार्यकर्ताओं की बैठक राजवाडा चैक स्थित एक प्रतिष्ठान मे की गई जिसमें  मुख्य अतिथि छतरसिंह दरबार ने  संबोधित करते हुए भाजपा को एक केडर बेस्ड विश्व की सबसे बडी राजनैतिक पार्टी बताते हुए कार्यकर्ताओं को एक जूटता के साथ बुथ स्तर पर कार्य करके भाजपा की मजबुती के लिये कार्य करने का आव्हान किया । इस अवसर पर विशेष अतिथि जीतू जिराती ने भी कार्यकर्ताओं  को पार्टी की महत्वपूर्ण ईकाई बताते हुए कहा कि बुथ को जब मजबुत करेगें तो पार्टी के प्रति आम लोगों का विश्वास एवं समर्थन मिलना तय है,। दौलत भावसार ने भी इस अवसर पर संबोधित करते हुए पार्टी की रीति नीति केबारे मे विस्तार से बताया । कार्यक्रम में रूपरेखा बबलु सकलेचा ने प्रस्तुत की तथा संचालन भूपेश सिंगोड ने तथा आभार लक्ष्मणसिंह नायक ने व्यक्त किया । इसके तुरन्त बाद सेक्टर एक की बैठक में मुख्य वक्ता के रूप में धार के पूर्वभाजपा जिलाध्यक्ष  दिलीप पटेरिया ने  सबांेधित करते हुए नगर के सभी 34 बुथो  पर भाजपा को मजबुती के साथ जन आकांक्षा का प्रतिक बनाने का आव्हान किया । 
     श्री सकलेचा ने बताया कि  सेक्टर स्तरीय बैठकों मे लिये गये निर्णय के अनुसार भारतीय जनता पार्टी द्वारा  1 सितम्बर को प्रत्येक बुथ पर पाण्डाल लगा कर श्री गणेशजी की प्रतिमाओं का वितरण किया जावेगा तथा 2 सितम्बर को प्रत्येक बुथ पर  श्री गणेशजी की प्रतिमाओं की विधि विधान से स्थापना की जावेगी तथा पूरे गणेशोत्सव में 11 दिनों तक विधि विधान सेें  पूजन एवं आरती की जावेगी ।  इन बैठकों में जिला भाजपा अध्यक्ष ओम प्रकाश शर्मा, दौलत भावसार, धनसिंह बारिया ने भी संबोधित किया तथा कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन प्रदान किया ।  भाजपा की सेक्टर बैठकों में बुथ समितियों की सूची की भी समीक्षा की गई तथा विधानसभा स्तरीय वृह सम्मेलन में प्रत्येक बुथ से 100 से 150 की संख्या के मान से लोगों को प्रेरित कर लाने की जिम्मेवारी सौपी गई। इन बैठकों के आयोजन में अजय पोरवाल, नाना राठौर, बसंती बारिया, अंकुर पाठक, कार्तिक हटिला, नरेन्द्र राठौरिया, अजय सोनी, बबलु सकलेचा, विवके मेडा, मनोज अरोडा, सायरा खान, प्रीति पांचाल, चेतना चैहान  निर्मला अजनार, संगीता पलासिया आदि का सराहनीय सहयोग प्राप्त हुआ ।

Jhabua News- 4 सितम्बर को जिला मुख्यालय पर होगा भाजपा का  विधानसभा स्तरीय वृहद सम्मेलन
Jhabua News-4 सितम्बर को जिला मुख्यालय पर होगा भाजपा का  विधानसभा स्तरीय वृहद सम्मेलन
Jhabua News- 4 सितम्बर को जिला मुख्यालय पर होगा भाजपा का  विधानसभा स्तरीय वृहद सम्मेलन


रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ


Google News