सांसद गुमानसिंह डामोर के प्रयासों से रतलाम रेल्वे स्टेशन पर लगेगी 3 और लिफ्ट एस्केलेटर

सांसद गुमानसिंह डामोर ने रेलमंत्री पियूष गोयल से भेंट करके रतलाम रेल्वे स्टेशन पर यात्रियों की सुविधा तथा प्लेट फार्म पर बिना किसी परेशानी के पहूंचने की सुविधा प्रदान का प्रस्ताव दिया था।

रेल यात्रियों को प्लेटफार्म पर जाने में मिलेगी व्यापक सुविधाएं 

झाबुआ ।  लोकसभा क्षेत्र के मुख्यालय रतलाम पर यात्रियों को अधिक से अधिक  सुविधायें प्रदान करने के साथ ही रतलाम रेल्वे स्टेशन जो प्रदेश का महत्वपूर्ण रेल्वे स्टेशन एवं जंक्शन कहा जाता है, पर यात्रियों को अधिक से अधिक सुविधायें दिये जाने के लिये सांसद गुमानसिंह डामोर सतत प्रयास कर रहे है तथा रतलाम रेल्वे स्टेशन को सर्व सुविधायुक्त आदर्श रेल्वे स्टेशन के रूप मे पहचान दिलानें की दिशा में कोई प्रयास बाकी नही रख रहे है।  सांसद गुमानसिंह डामोर ने रेलमंत्री पियूष गोयल से भेंट करके रतलाम रेल्वे स्टेशन पर यात्रियों की सुविधा तथा प्लेट फार्म पर बिना किसी परेशानी के पहूंचने की सुविधा प्रदान करने की दृष्टि से मंत्रीजी से रतलाम रेल्वे स्टेशन पर तीन लिफ्ट जनहित मे लगाये जाने का प्रस्ताव दिया था। रेल मंत्री पियूष गोयल ने भी सांसद गुमानसिंह द्वारा प्रस्तुत प्रस्तावो को गंभीरता से लेते हुए रेल मंत्रालय से रतलाम रेल्वे स्टेशन पर तीन लिफ्ट एस्केलेटर लगाने की स्वीकृति जारी कर दी है।
Jhabua News- Escalator-Ratam Railway Station Junction सांसद गुमानसिंह डामोर के प्रयासों से रतलाम रेल्वे स्टेशन पर लगेगी 3 और लिफ्ट एस्केलेटर         सांसद गुमानसिंह डामोर ने बताया कि रतलाम रेल्वे स्टेशन पर  तीन लिफ्ट की स्वीकृति प्राप्त हो चुकी है तथा स्टेशन पर शीघ्र ही इस कार्य को  पूरा कर दिया जावेगा तथा इस सुविधा से प्रतिदिन रतलाम स्टेश के  विभिन्न प्लेटफार्म पर जाने के लिये हजारों यात्रियों को सुविधायें प्राप्त हो सकेगी । सांसद गुमानसिंह द्वारा रतलाम रेल्वे स्टेशन को अंचल का आदर्श स्टेशन बनाने के लिये और भी सुविधायें प्रदान करने के लिये  अपने स्तर से कार्यवाही प्रारंभ कर दी है । सांसद गुमानसिंह डामोर के प्रयासों से रतलाम स्टेशन पर तीन लिफ्ट की स्वीकृति प्राप्त हो जाने पर पूरे संसदीय  क्षेत्र के भाजपा नेताओं के साथ ही आमजनो एवं यात्रियों ने उनका धन्यवाद ज्ञापित करते हुए रेल मंत्री पियूष गोयल का आभार व्यक्त किया है ।


रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ


Google News