जनसम्पर्क मंत्री पीसी शर्मा ने मीडिया प्रतिनिधियो से चर्चा कर शासन की योजनाओ के बारे बताया

पत्रकार वार्ता में उन्होने मीडिया प्रतिनिधियो को सम्बोधित करते हुए कहा कि पत्रकार बीमा योजना की राशि बढाकर अब शासन द्वारा 10 लाख रूपये कर दी गई है।
झाबुआ। जनसम्पर्क, विधि विधायी, अध्यात्म विभाग मंत्री पीसी शर्मा ने झाबुआ पहुचकर पत्रकारो के साथ चर्चा की एवं जिले के अधिवक्ताओ के साथ संवाद कर उनकी समस्याएं जानी तथा उन्होने अधिवक्ताओ की समस्याओ पर विचार कर समाधान करने के लिए आष्वस्त किया। पत्रकार वार्ता में उन्होने मीडिया प्रतिनिधियो को सम्बोधित करते हुए कहा कि पत्रकार बीमा योजना की राशि बढाकर अब शासन द्वारा 10 लाख रूपये कर दी गई है। पत्रकार कल्याण के लिए शासन द्वारा अपने वचन पत्र के अनुसार कार्य किया जाएगा। उनके कल्याण के लिए निर्णय लिए जाएगे। जनसम्पर्क मंत्री पीसी शर्मा ने आज 11 सितम्बर को झाबुआ में दिगम्बर जैन मंदिर, प्राचीन गणेश मंदिर, राम मंदिर, गोपाल मंदिर में पूजा अर्चना कर जिले एवं प्रदेश के आमजन के कल्याण के लिए कामना की। 

Jhabua News-झाबुआ जनसम्पर्क मंत्री पीसी शर्मा ने मीडिया प्रतिनिधियो से चर्चा कर शासन की योजनाओ के बारे बताया


Jhabua News- जनसम्पर्क मंत्री पीसी शर्मा ने मीडिया प्रतिनिधियो से चर्चा कर शासन की योजनाओ के बारे बताया Jhabua News- जनसम्पर्क मंत्री पीसी शर्मा ने मीडिया प्रतिनिधियो से चर्चा कर शासन की योजनाओ के बारे बताया



मंत्री पीसी शर्मा पत्रकार वार्ता में

रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ


Google News