सेवा सप्ताह के तीसरे दिन टंट्या मामा की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर भाजपा ने बांटे डस्टबिन

17 सिंतबर को नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर प्रातः 8 बजे से सांसद गुमानसिंह डामोर के मुख्य आतिथ्य में भाजपा द्वारा 101 पौधो का रोपण किया जाकर प्रधानमंत्री के क्षतायु होने की कामना की जायेगी।

श्री मोदी ने सेवा के लिये पुरा जीवन समर्पित किया- ओमप्रकाश शर्मा

झाबुआ। भारतीय जनता पार्टी द्वारा 14 से 20 सिंतबर तक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर सेवा सप्ताह के रूप में पुरे जिले में सेवा कार्य कर जनसेवा जनार्दन सेवा का मंत्र दिया जा रहा है। सेवा सप्ताह के तीसरे दिन स्थानीय बस स्टैण्ड स्थित टट्या मामा की प्रतिमा पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा माल्यार्पण कर सेवा कार्य के तहत बस स्टैण्ड स्थित दुकानो पर 25 डस्टबीनो का वितरण किया गया। इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में जिला भाजपा अध्यक्ष ओमप्रकाश शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि केवल नरेन्द्र मोदी ही ऐसे प्रधानमंत्री है जिन्होने जनजन का विश्वास अर्जीत किया है ओर जनता के विश्वास की कसौटी पर वे खरे उतरे है। उन्होने कहा कि 8 साल की आयु से ही उन्होने पढाई के साथ सेवा को महत्व दिया था। 
     अटल बिहारी वाजपेयी के संपर्क मे आने के बाद में उन्होने अपना पुरा जीवन ही भारतीय जनता को समर्पीत कर सेवा के क्षेत्र में अपनी प्रखर भुमिका निभाई। 2014 ओर 2019 में देश की जनता ने उन पर प्रचंड विश्वास कर भारत का प्रधानमंत्री बनाया है। नरेन्द्र मोदी ने नमुमकिन को मुमकिन करते हुये कई कठोर कदम उठाए ओर विश्व स्तर पर भारत का नाम  अग्रीम पंक्ति में स्थापीत करने में भुमिका निभाई है। श्री शर्मा ने कहा कि स्वच्छ भारत अभियान को पुरे देश का प्रखर समर्थन मिला ओर आज महानगर से छोटे गामो तक स्वच्छता अभियान एक मिसाल बन चुका है। लोग अब गंदगी से परहेज करने लगे है। उन्होने सेवा सप्ताह की जानकारी देते हुये बताया कि आज  17 सिंतबर को नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर प्रातः 8 बजे से सांसद गुमानसिंह डामोर के मुख्य आतिथ्य में भाजपा द्वारा 101 पौधो का रोपण किया जाकर प्रधानमंत्री के क्षतायु होने की कामना की जायेगी। 14 से 30 सितंबर तक पुरे पखवाडे मे सेवा के तहत अलग अलग कार्य किये जायेगे। 
      इस अवसर पर प्रदेश कार्यकारीणी सदस्य दौलत भावासर ने भी अपने विचार व्यक्त करते हुये स्वच्छता के महत्व को बताते हुये कहा कि दस्टबीन का वितरण आम लोगो में स्वच्छता के प्रति प्रेरणा का प्रतिक हैं। नरेन्द्र मोदी ने आम आदिवासी ,मजदुर, किसान अगले पिछडे सभी के लिये विकास का कार्य किया है। ओर वे आज विश्व स्तरीय नेताओ मे शुुमार हो गये है। देश के सवासौ करोड भारतीयो को नरेन्द्र मोदी पर गर्व है। जिला महामंत्री श्यामा ताहेड ने भी अपने संबोधन में डस्टबीन वितरण को स्वच्छता का प्रतिक बताते हुये नरेन्द्र मोदी को अदम्य साहस का प्रतिक बताया है। अजय पोरवाल ने भी सेवा सप्ताह में स्वच्छता का संदेश घर घर पहुचाने का आव्हवान किया। जिला उपाध्यक्ष ओपी राय ने भी अपने विचार व्यक्त करते हुये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को देश के जन जन भावना का प्रतिक बताया। 
     इस अवसर पर जिला भाजपा अध्यक्ष के मुख्य आतिथ्य में बस स्टैण्ड के ठैलो एवं गुमटियो व दुकानो को डस्टबीन का वितरण किया गया। वही बसो में भी डस्टबीन बांटे गये। कार्यक्रम में कल्याणसिंह डामोर ने भी उद्बांेधन दिया। सेवा सप्ताह के इस कार्यक्रम में बबलू सकलेचा, सुरेश चौहान, सायरा खान, अंकुर पाठक, नरेन्द्र राठौरिया, मनोज अरोरा, किर्ती भावसार, शोभा कटारा,चेतना चौहान, निर्मला अजनार, नाना राठौर, महेश वर्मा, रमिला निनामा, मितेश गादिया, अर्पित कटकानी, विनोद मेडा, जुवानसिंह गुडिया, पपीष पानेरी, पंडित महेन्द्र तिवारी, रामेश्वर नायक, राजेन्द्र सोनी, सहित बडी संख्या में भाजपाई उपस्थित रहे। कार्यक्रम का सफल संचालन करते हुये भुपेश सिंगोड ने कहा कि प्रधानमं.त्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिवस पुरे देश में सेवा प्रकल्प के रूप में मनाया जा रहा हे। इसी कडी में आज 17 सितंबर को प्रातः 8 बजे हाथीपावा की पहाडियो सांसद गुमानसिंह डामोर के मुख्य आतिथ्य में 101 पौधो का रोपण किया जायेगा। आभार प्रदर्शन मंडल अध्यक्ष बबलू सकलेचा ने माना। 

Jhabua News-सेवा सप्ताह के तीसरे दिन टंट्या मामा की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर भाजपा ने बांटे डस्टबिन

Jhabua News-सेवा सप्ताह के तीसरे दिन टंट्या मामा की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर भाजपा ने बांटे डस्टबिन


रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ


Google News