बहादुर सागर तालाब की पुलिया की रैलिंग पर लगवाए लोहे के एंगल

सेनेट्री प्रभारी कमलेश जायसवाल से दोनो रैलिंग पर सुरक्षा व्यवस्था हेतु चर्चा की गई।

 पानी के बहाव से होने वाली दुर्घटना की संभावनाओं से होगा बचाव 

झाबुआ। शहर के बहादुर सागर तालाब (बड़ा तालाब) के पुलिया पर इन दिनों पानी तेज गति से बह रहा है, चूंकि पिछले दिनों हुई झमाझम बारिश के बाद तालाब लबालब हो चुका है। बड़ा तालाब का पानी बहकर पुलिया पर से मेहताजी के तालाब में सामाहित हो रहा है। जिसके कारण सड़क पर अधिक पानी जमा हो जाने से पैदल चलने वाले लोगों के साथ कोई घटना ना हो, इस हेतु वार्ड पार्षद पपीश पानेरी द्वारा नगरपालिका सीएमओ से चर्चा उपरांत रैलिंग पर लोहे के एंगल लगवाए गए है।
      जानकारी देते हुए वार्ड पार्षद पपीश पानेरी ने बताया कि प्रतिवर्ष वर्षाकाल में बारिष के कारण बड़ा तालाब पूरी तरह से भर जाने के बाद इसका पानी तेज बहाव के रूप में पुलिया पर से होकर मेहताजी के तालाब में समाहित होता है। इस कारण पुलिया पर आवागमन बाधित होने के साथ ही पानी के तेज बहाव के कारण यहां से निकलने वाले राहगीरों और वाहन चालकों के साथ आसपास के रहवासियों एवं प्रतिदिन निकलने वाले पीजी काॅलेज के छात्र-छात्राओं सहित ग्रामीणजनों को भी काफी दिक्कते आती है, उसके साथ पानी के तेज बहाव से बहने एवं वाहन चालकों के साथ दुर्घटना की संभावना को देखते हुए पार्षद पानेरी द्वारा इस संबंध में नगरपालिका सीएमओ एलएस डोडिया एवं सेनेट्री प्रभारी कमलेश जायसवाल से दोनो रैलिंग पर सुरक्षा व्यवस्था हेतु चर्चा की गई।
नपा ने लोहे के एंगल लगवाएं
नगरपालिका के सेनेट्री प्रभारी कमलेश जायवाल द्वारा अपनी पूरी टीम के साथ पहुंचकर पुलिया के दोनो ओर रैलिंग पर लोहे के एंगल लगवाए गए, जिससे यहां किसी भी प्रकार की दुर्घटना की संभावना से बचाव होगा। वार्ड पार्षद द्वारा नगरपालिका की इस त्वरित कार्रवाई हेतु सीएमओ श्री डोडिया एवं सेनेट्री प्रभारी श्री जायसवाल के प्रति आभार माना। साथ ही बताया कि आगामी दिनों में मेहताजी के तालाब की पुलिया पर भी सुरक्षा के दृष्टि से रैलिंग पर लोहे के एंगल लगवाए जाएंगे।

Jhabua News-बहादुर सागर तालाब की पुलिया की रैलिंग पर लगवाए लोहे के एंगल

Jhabua News-बहादुर सागर तालाब की पुलिया की रैलिंग पर लगवाए लोहे के एंगल

रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ


Google News