भाजपा के प्रभारियों एवं विस्तारकों की बैठक में प्रदेशाध्यक्ष ने दिया मार्गदर्शन

प्रदेशाध्यक्ष राकेशसिंह ने कहा कि हम सभी यह चुनाव जिताने नही बल्कि जितने आये है। भाजपा के कार्यकर्ता किसी भी क्षेत्र में जिम्मेवारी के साथ जाते है और काम को पूरा करते है यह नैसर्गिक गुण होता है।

कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार हर प्लेटफार्म पर विफल साबित हो रही है- प्रदेश भाजपाध्यक्ष राकेश सिंह

चुनाव  जिताने के लिये नही जीतने के लिये आये है 

झाबुआ।  भारतीय जनता पार्टी का हर कार्यकर्ता देव तुल्य होकर उसे समय समय पर जो जिम्मवारी सौपी गई है उसे पूरे मनोवग से पूरा करके कीर्तिमान बनाने में पीछे नही रहा है । झाबुआ विधानसभा के उप चुनाव को लेकर हम सभी मानसिकता बना लेना चाहिये कि हम चुनाव जिताने के लिये बल्कि चुनाव जीतने के लिये आये है । पार्टी का हर कार्यकर्ता जिसे जिम्मेवारी सौपी गई है वह अत्यन्त ही महत्वपूर्ण होकर वर्तमान परिस्थितियों पर हमे ध्यान देना जरूरी है । आजादी के बाद से देश को पहली बार नरेन्द्र मोदी के रूप  में  ऐसा नेतृत्व हमारे देश को मिला है जिसे अन्य देशों में होने वाले चुनावो में उनकी ताकत से प्ररित हो रहे है। और चुनावों में उनकी कार्यप्रणाली का अनुकरण कर रहे है। भाजपा जिस विचारधारा को लेकर आगे आई है वे अब हमारी आंखों के सामने ही साकार होती नजर आने लगी है।  हमारे नेताओं ने जो  संकल्प 70 साल पहले  जो संकल्प लिया था वह अब पूरा हो रहा है । इसके लिये प्रत्येक भारतीय एवं भाजपा का हर कार्यकर्ता गौरव महसूस करता है। आज कार्यकर्ताओं की बदोलत ही भाजपा शक्तिशाली रूप में दिखाई दे रही है।  
       उक्त प्रेरक उदबोधन प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेशसिंह ने बुधवार को एक नीजि गार्डन में झाबुआ विधानसभा क्षेत्र के लिये संभाग स्तरीय, जिला स्तरीय, मंडल स्तरीय  सेक्टर चुनाव प्रभारियों ,विस्तारकों एवं पूर्णकालिकों की महत्वपूर्ण बैठक में संबोधित करते हुए कहीं । प्रदेशाध्यक्ष राकेशसिंह ने आगे कहा कि  झाबुआ विधानसभा के निर्वाचन में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी भानु भूरिया की जीत निश्चित है। और हमारी जीत का यह समय भी सर्वश्रेष्ठ है । प्रदेश की कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार हर प्लेटफार्म पर विफल सरकार साबित हो रही है। जब भी सरकार की बात होती है  तो इसे सभी दूर अलोकप्रिय सरकार ही बताया जा रहा है। इस सरकार ने जनता के हित की बजाय भ्रष्टाचार को ही बढावा दिया है कानून व्यवस्था भी पूरी तरह चरमरा रही है।  इसलिये हमे इस चुनाव के महत्व को समझना होगा।
         प्रदेश की पूर्ववर्ती शिवराज सरकार से कमलनाथ सरकार की तुलना मे हमारी सरकार को ही अब आमजन श्रेष्ठ सरकार बताते है। अब तो जनता कहने लगी है कि हमे इस सरकार को कब तक झेलना होगा ।  कांग्रेस की कमलनाथ सरकार अब ज्यादा दिन चलने वाली नही है। झाबुआ के उप चुनाव का इस परिप्रेक्ष्य में बहुत ही महत्व है और आने वाले दिनों में बहत सारी बाते तय होगी । श्री राकेशसिंह ने आगे कहा कि हम सभी यह चुनाव जिताने नही बल्कि जितने आये है। भाजपा के कार्यकर्ता  किसी भी क्षेत्र में जिम्मेवारी के साथ जाते है और काम को पूरा करते है यह नैसर्गिक गुण होता है। श्री राकेशसिंह ने आगे कहा कि भाजपा में जिन लोगों को जिम्मवारी सोपी गई है वे भी स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ कंधे से कंधा मिला कर अपने दायित्वों का निर्वाह करेगें । इस चुनाव मे हम सभी की भूमिका महत्वपूर्ण एवं जिम्मेवारीवाली ले इस बार का चुनाव हमे  मतदान केन्द्र पर लडना है और मतदान केन्द्र ही आकलन का केन्द्र रहेगा। पूरी भाजपा एक जूट होकर इस चुनाव को जीत कर कांग्रेस के भ्रम को तोडने में निश्चित ही सुल हो रही है ।कांग्रेस ने अपने प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया को परिवारवाद  चलते टिकीट दिया है और इस परिवार में ही राजनीति समेट कर रखी है जिसका कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में भी आक्रोश  साफ साफ दिखाई दे रहा है । दूसरी तरफ भाजपा ने युवा भानू भूरिया को  टिकीट दिया है जो उर्जा से भरे हुए है । एक नया चेहरा  होकर कोई भी विसंगति नही है । वे पूरी विधानसभा को एक साथ लेकर चलने वाले युवा प्रत्याशी है । राकेश सिंह ने आगे कहा कि 10 अक्टूबर के बाद से वे भी झाबुआ मे सतत  भ्रमण करेगें तथा यहां किसी के घर रहने वाले है । श्री राकेशसिंह ने कहा कि  इस चुनाव में भाजपा की जीत निश्चित है और कांग्रेस पार्टी को इस बार फिर से जनता हरा कर उसे अपनी असली जगह बताने वाली है । आज से हम जीत की मानसिकता के साथ सेवा भावना के साथ पार्टी को विजयश्री दिलाने के लिये जूट जायें । इस मौके पर सभी कार्यकर्ताओं को जीत के लिये प्रदेशाध्यक्ष ने हाथ उठा कर संकल्प दिलाया।
       इस अवसर पर प्रदेशाध्यक्ष राकेंश सिंह ने चुनाव संचालक का दायित्व पूर्व भाजपा विधायक शांतिलाल बिलवाल को दायित्व सौपते हुए उनके अनुभवों का लाभ उठाने का आव्हान किया । इस बैठक को चुनाव  संचालक शांतिलाल बिलवाल ने भी संबोधित करते हुए भाजपा की प्रचंण्ड जीत का भरोसा दिलाया। पूर्व सांसद कृष्णमूरारी मोघे ने भी बैठक में पार्टी की रीति निति एवं प्रबंधन के बारे में विस्तार से जानकारी दी।  बैठक में  रतलाम झाबुआ सांसद गुमानमसिंह डामोर, धार के सांसद छतरसिंह दरबार, खरगौन के सांसद गजेन्द्रसिंह पटेल, पूर्व मंत्री अंतरसिंह आर्य, संभागीय संगठन मंत्री जयपालसिंह चावडा विधायक महू श्रीमती उषा ठाकुर, पूर्व मंत्री रंजना बघेल, जिला भाजपा अध्यक्ष ओम प्रकाश शर्मा,  नागरसिंह चौहान, माधोसिंह डावर, सुश्री निर्मला भूरिया सहित बडी संख्या में प्रदेश एवं जिले के पदाधिकारीगण मौजूद थे । कार्यक्रम के पूर्व भारत माता, पण्डित दीनदयाल उपाध्याय एवं डा. श्यामाप्रसाद मुकर्जी के चित्र पर दीप प्रज्वलित कर माल्यार्पण किया गया । बैठक का संचालन भाजपा के जिला महामंत्री प्रवीण सुराणा ने किया तथा आभार प्रदर्शन महामंत्री प्रफुल्ल गादिया ने व्यक्त किया । उक्त जानकारी जिला मीडिया प्रभारी राजेन्द्र सोनी ने दी ।

Jhabua News-भाजपा के प्रभारियों एवं विस्तारकों की बैठक में प्रदेशा ध्यक्ष ने दिया मार्गदर्शन

भाजपा के प्रभारियों एवं विस्तारकों की बैठक में प्रदेशा ध्यक्ष ने दिया मार्गदर्शन
भाजपा के प्रभारियों एवं विस्तारकों की बैठक में प्रदेशा ध्यक्ष ने दिया मार्गदर्शन भाजपा के प्रभारियों एवं विस्तारकों की बैठक में प्रदेशा ध्यक्ष ने दिया मार्गदर्शन

रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ


Google News