सकल व्यापारी संघ ने ‘एक देश एक चुनाव’ की थीम पर किया आमंत्रण पत्रिकाओं का विमोचन

विमोचन के साथ ही आमंत्रण-पत्रिकाओं के वितरण का कार्य भी आरंभ हो गया है।

2 नवंबर को मनाया जाएगा दीपावली मिलन समारोह एवं होगी संघ की वार्षिक बैठक

झाबुआ। सकल व्यापारी संघ झाबुआ द्वारा ‘एक देश एक चुनाव’  थीम पर इस वर्ष का दीपावली मिलन समारोह का आयोजन किया जा रहा है। देश में लोकसभा एवं सभी राज्यों के विधानसभा चुनाव एक साथ होनेे से एक ओर जहां फिजूल खर्चों पर रोक लगेगी वहीं समय की बचत भी होगी, ओर देश मजबूत बनने की ओर अग्रसर होगा, यह व्यापारी संघ की मांग हें दीपावली मिलन समारोह एवं व्यापारी संघ की वार्षिक बैठक का आयोजन 2 नवंबर को किया जाएगा। जिसकी आमंत्रण-पत्रिकाओं का विमोचन 29 अक्टूबर, मंगलवार को दोपहर 11 बजे व्यापारी संघ के पदाधिकारी एवं सदस्यों ने मिलकर किया।  
जानकारी देते हुए सकल व्यापारी संघ अध्यक्ष नीरजसिंह राठौर एवं सचिव पंकज जैन ‘मोगरा’ ने बताया कि प्रतिवर्ष व्यापारी संघ द्वारा अपने मनाएं जाने वाले दीपावली मिलन समारोह में एक अनूठा एवं अद्भूत संदेश दिया जाता है। जिसमें इस बार का संदेश चुनाव का लेकर रखा गया है। अध्यक्ष श्री राठौर एवं सचिव श्री मोगरा ने बताया कि वर्तमान में देश में लोकसभा चुनाव एवं 28 राज्यों के होने वाले विधानसभा चुनाव अलग-अलग 5 वर्ष के कार्यकाल पूर्ण होने के अनुसार होने से ऐसे में चुनाव में जहां फिजूल खर्ची बढ़ती है तो दूसरी ओर समय की भी काफी बर्बादी होती हेै, इसलिए सकल व्यापारी संघ ऐसी मांग रखता है कि देष में लोकसभा एवं सभी राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव एक साथ हो, जिससे भारत विकसित और मजबूत बनने की ओर अग्रसर होगा, इस हेतु सकल व्यापारी संघ ने अपनी दीपावली मिलन समारोह की आमंत्रण-पत्रिकाओं में यह संदेश देकर जागरूक करने का कार्य किया है।  
2 नवंबर को दीपावली मिलन समारोह एवं संघ की वार्षिक बैठक
आगामी 2 नवंबर, शनिवार को शाम 7 बजे से रात्रि 8.30 बजे तक पैलेस गार्डन पर सहभोज के बाद रंगारंग कार्यक्रम रात्रि 8.45 बजे से आरंभ होंगे। जिसमें व्यापारियों के लिए विभिन्न गेम्स के साथ संघ की वार्षिक बैठक होगी, जिसमें वार्षिक गतिविधियों पर विचार-विमर्श एवं चर्चा कर निर्णय लिए जाएंगे। इसके साथ ही समारोह में आने वाले व्यापारियों को लक्की कूपन प्रदान किए जाएंगे, समारोह के बीच ही इनका ड्रा खोलकर चार विजेता व्यापारियों को उपहार भी प्रदान किए जाएंगे। इस वर्ष आमंत्रण-पत्रिकाओं के संयोजक ‘ग्रीन गोल्ड झाबुआ’ की ओर से सकल व्यापारी संघ के परामर्शदाता सीए प्रमोद भंडारी है। 
आमंत्रण-पत्रिकाओं का किया गया विमोचन
29 अक्टूबर, मंगलवार को दोपहर 11 बजे आयोजन स्थल पैलेस गार्डन पर ही दीपावली मिलन समारोह एवं व्यापारी संध की वार्षिक बैठक की आमंत्रण-पत्रिकाओं का विमोचन सकल व्यापारी संघ अध्यक्ष नीरजसिंह राठौर, सचिव पंकज जैन ‘मोगरा’, उपाध्यक्ष कमलेश पटेल, लोकेन्द्र बाबेल, सह-सचिव हरिश शाह लालाभाई, कोषाध्यक्ष राजेश शाह, सह-कोषाध्यक्ष मधुकर शाह, व्यापारी संघ के वरिष्ठजनों में हरिश शाह, नितेश कोठारी, नीरज गादिया, विकास शाह, मनोज कटकानी, मयंक रूनवाल, यूनूस हनीफ लोधी आदि द्वारा मिलकर किया गया। विमोचन के साथ ही आमंत्रण-पत्रिकाओं के वितरण का कार्य भी आरंभ हो गया है।

Jhabua News-सकल व्यापारी संघ ने ‘एक देश एक चुनाव’ की थीम पर किया आमंत्रण पत्रिकाओं का विमोचन

रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ


Google News