एसजीएसआईटीएस दिवस 2019 में पूर्वछात्र के रूप में सासंद गुमानसिंह डामोर ने की सहभागिता

सांसद गुमानसिंह ने जीवन में अनुशासन के साथ ही अपने वरिष्ठजनो, गुरूजनों का सम्मान करने के साथ ही उनकी बातों को जीवन में आत्मसात करने का सन्देश भी दिया ।
झाबुआ। क्षेत्रीय सांसद गुमानसिंह डामोर 21 दिसम्बर शनिवार को अपने छात्र जीवन में 1980 में जब वे इन्जिनियरिग कालेज एसजीएसआईटीएस की बैच के छात्र रहे है, पर आयोजित एसजीएसआईटीएस दिवस 2019  के रूप में इन्दौर में आयोजित पूर्व छात्र के कार्यक्रम में शामील हुए । इस अवसर पर संस्था ने पूर्व छात्रों को अपने बीच पाकर उल्लासमय वातावरण में उन सभी का स्वागत किया । इस अवसर पर प्रदेश के गृह मंत्री बाला बच्चन, राज्यसभा सांसद पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह , कमिश्नर इन्दौर आकाश त्रिपाठी सहित तत्समय के सहपाठी एवं पूर्व एवं वर्तमान के प्राध्यापकगण, छात्र,छात्रायें और मित्र गण उपस्थित थे । 
          इस संस्था के पूर्व छात्र के रूप  में सांसद गुमानसिंह डामोर ने आयोजित कार्यक्रम में अपने छात्र जीवन के अनुभवों को साझा करते हुए छात्र-छात्राओं से आव्हान किया कि जीवन में आगे बढने का महामंत्र है एकाग्र चित्त होकर अध्ययन करना तथा अपने लक्ष्य की प्राप्ति के लिये एकलव्य जैसी पैनी नजर रखना आवश्यक है। सांसद गुमानसिंह ने जीवन में अनुशासन के साथ ही अपने वरिष्ठजनो, गुरूजनों का सम्मान करने के साथ ही उनकी बातों को जीवन में आत्मसात करने का सन्देश भी दिया ।

Jhabua News- एसजीएसआईटीएस दिवस 2019  में पूर्वछात्र के रूप  में सासंद गुमानसिंह डामोर ने की सहभागिता
रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ


Google News